Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

आकस्मिक निरीक्षण के दौरान 11 में से 7 शिक्षक अनुपस्थित मिले

-अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा.गुंजन सोनी ने किया आकस्मिक निरीक्षण बाड़मेर, 29 नवंबर। जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिक...

-अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा.गुंजन सोनी ने किया आकस्मिक निरीक्षण
बाड़मेर, 29 नवंबर। जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा.गुंजन सोनी ने मंगलवार को बाड़मेर जिले के विभिन्न विद्यालयों एवं आंगनबाड़ी केन्द्रों का निरीक्षण किया। इस दौरान राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय ग्वालनाडा में 11 में 7 शिक्षक अनुपस्थित मिले। इनके खिलाफ अनुषासनात्मक कार्यवाही प्रारंभ करने के निर्देश दिए गए है।
जिला परिषद के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी डा.गुंजन सोनी ने मंगलवार को कल्याणपुर पंचायत समिति की डोली, अराबा दुदावतान, ग्वालनाडा विद्यालयों का निरीक्षण किया। इस दौरान राजकीय उच्च प्राथमिक विद्यालय डोली में एक अध्यापिका, राउप्रावि अराबा दुदावत में दो अध्यापिकाएं, राउमावि ग्वालनाडा में 11 में से 7 अध्यापक अनुपस्थित मिले। डा.गुंजन सोनी ने बताया कि अनुपस्थित कार्मिकों के अनुशासनात्मक कार्यवाही करने के निर्देश दिए गए है। उन्होंने बताया कि डोली,अराबा दुदावतान एवं ग्वालनाडा में आंगनबाड़ी केन्द्रों का भी निरीक्षण किया गया। आंगनबाड़ी केन्द्रों पर मिली अनियमितताओं के लिए संबंधित आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं को नोटिस देने की कार्यवाही की जा रही है। उन्होंने बताया कि आकस्मिक निरीक्षण के दौरान तीन पर्यवेक्षकों के भी भ्रमण कार्यक्रम अनुसार उपस्थित नहीं मिलने पर नोटिस जारी किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं