Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर,वार्ड 16 के उप चुनाव भाजपा उमीदवार के कार्यालय का उद्धघाटन

बाड़मेर 25 नवंबर। शुक्रवार को वार्ड 16 के उप चुनाव में भाजपा के उमीदवार उर्मिला चौधरी के कार्यालय का उद्धघाटन किया गया।भाजपा नगर महामंत्र...

बाड़मेर 25 नवंबर। शुक्रवार को वार्ड 16 के उप चुनाव में भाजपा के उमीदवार उर्मिला चौधरी के कार्यालय का उद्धघाटन किया गया।भाजपा नगर महामंत्री रमेश सिंह इन्दा ने बताया की वार्ड 16 के उप चुनाव के लिए आज साम 5 बजे भाजपा के उम्मीदवार उर्मिला चौधरी के कार्यालय का उद्धघाटन ब्राहमन समाज के वरिष्ठ बाबूलाल सारस्वत जी,यूआईटी चेयर पर्सन डॉ प्रियंका चौधरी और फुसाराम पवार पूर्व मनोनित पार्षद के कर कमलो से किया गया। बैठक को सम्बोधित करते हुए डॉ प्रियंका चौधरी ने कहा की वार्ड 16 के उप चुनाव में भाजपा के उमीदवार को भारी मतों से विजय बना कर भेजे।विकास में अपनी भागीदारी निभाए।
बैठक में युवा नेता डॉ रमन चौधरी ने सम्बोधित करते हुए कहा की चुनावो में हम सबको एक होकर व जात पात को भूल कर भाजपा की उम्मीदवार को  अपना वोट देकर जितवाना हे। 
बैठक में भाजपा जिला महामन्त्री बालाराम मुंड,जोगाराम गौड़,जिला उपाध्यक्ष नाथूसिंह आगौर,नगर अध्यक्ष मोहनलाल कुर्डिया, वार्ड 16 की उम्मीदवार उर्मिला चौधरी,ABVP की लीला लखारा,देवाराम,रिडमलराम माली,किशनलाल सोनी,रतनलाल सेन,ताजाराम सुथार,अमराराम गोदारा,खुमानसिंह सोढ़ा,पूर्व नगर उपाध्यक्ष हरीशसिंह सोढ़ा,नगर प्रवक्ता आनंद पुरोहित,पार्षद अमरसिंह भाटी, मनोनित पार्षद कालू जांगिड़,ग्रामीण महामन्त्री नरपतसिंह गहलोत,नगर मंत्री चंद्रप्रकाश सेन,पार्षद बादल सिंह,पार्षद श्यामपुरी,हरीश गोदारा,वार्ड 16 अध्यक्ष विक्रमसिंह चौहान, जोगासिंह सहित सैकड़ो वार्डवासी उपस्थित थे।
सभा का सफल मंच संचालन पूर्व नगर महामंत्री हरिसिंह राठौड़ ने किया और सबका आभार व धन्यवाद पार्षद बाकाराम चौधरी ने व्यक्त किया।

कोई टिप्पणी नहीं