Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर,पंचायतीराज उप चुनाव 29 नवंबर को

बाड़मेर, 10 नवंबर। राज्य निर्वाचन आयोग ने 31 अगस्त तक रिक्त पदांे उप चुनाव कराने के लिए चुनाव कार्यक्रम की घोषणा की गई है। बाड़मेर जिले मंे ...

बाड़मेर, 10 नवंबर। राज्य निर्वाचन आयोग ने 31 अगस्त तक रिक्त पदांे उप चुनाव कराने के लिए चुनाव कार्यक्रम की घोषणा की गई है। बाड़मेर जिले मंे पनावड़ा एवं रानीदेशीपुरा ग्राम पंचायत मंे सरपंच पद के लिए उप चुनाव होगा।

जिला निर्वाचन अधिकारी एवं जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने बताया कि चुनाव घोषणा के साथ ही संबंधित नगरपालिका क्षेत्र एवं पंचायतों में तत्काल प्रभाव से चुनाव आचार संहिता लागू हो गई है। यह चुनाव प्रक्रिया की समाप्ति तक लागू रहेगी। उन्हांेने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार नियम 58 के तहत 15 नवंबर को निर्वाचन की अधिसूचना जारी होगी। नाम निर्देशन पत्रांे की प्राप्ति, संवीक्षा एवं वापिसी 25 नवंबर को होगी। उन्हांेने बताया कि नाम निर्देशनांे की प्राप्ति प्रातः 8 से प्रातः 11 बजे तक, संवीक्षा प्रातः 11.30 बजे से एवं वापिसी दोपहर 3 बजे तक की जा सकेगी। जिला निर्वाचन अधिकारी शर्मा ने बताया कि जरूरत होने की स्थिति मंे 29 नवंबर को प्रातः 8 से सायं 5 बजे तक मतदान होगा। मतदान समाप्ति के बाद मतगणना होगी।

कोई टिप्पणी नहीं