Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

फलसुण्ड,थाना और परिवहन विभाग टीम की सयुंक्त कार्यवाही मचा हड़कंप

रिपोर्टर @ गणेश जैन जैसलमेर/फलसुण्ड। कस्बे में डीटीओ ओ व थानाधिकारी की सयुक्त टीम ने एक लाख चालीस हजार का वसूला टेक्स व 12 वाहनों के काटे च...

रिपोर्टर @ गणेश जैन
जैसलमेर/फलसुण्ड। कस्बे में डीटीओ ओ व थानाधिकारी की सयुक्त टीम ने एक लाख चालीस हजार का वसूला टेक्स व 12 वाहनों के काटे चालान।
शनिवार को फलसुण्ड गांव में जैसलमेर जिला परिवहन अधिकारी टीकूराम व फलसुण्ड थानाधिकारी गिरधरसिंह राठौड़ की सयुक्त टीम ने बिना टैक्स भरे चल रही गाडियो से वसूला टेक्स व 12 वाहनों का काटा चालान व 24000 रुपयो का वसूला जुर्माना ।
गांव में जैसे ही जिला परिवहन अधिकारी व पुलिस की टीम का टेक्स वसूलने का पता चला हर वाहन मालिक अपना वाहन लेकर संकरी गलियो व कच्चे मार्गो से भागने शुरू हुए और पुरे गांव में दिन भर खलबली मची रही।

एक बस जो अहमदाबाद से रामदेवरा चलती हैं उसको चेक करने पर एक लाख चालीस हजार का टेक्स मौके पर ही भरवाया और 12 वाहनों का चालान भर कर 24000 रुपयो का जुर्माना वसूल किया ।
अगर हर माह इस तरह का अभियान चला कर टेक्स वसूला जावो तो लाखो रुपयो की सरकार को आमदनी हो सकती हे और अवैध बसे चलाने वालो के मन में भय पैदा रहता हैं।
जिला परिवहन अधिकारी टीकूराम ने बताया की मैने व फलसुण्ड थानाधिकारी गिरधरसिंह राठौड़ ने एक टीम बना कर टेक्स वसूला व फलसुण्ड चार रस्ते पर बढ़ते यातायात के दबाव को देखते हुए एक दो जगह बस स्टेण्ड व टेक्सी स्टेण्ड के लिए देखी हे जल्द से जल्द वहाँ पर स्थाई या अस्थाई स्टेण्ड बना कर यातायात व्यस्था को दुरुस्त किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं