Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धौलपुर,सिर्फ नाम की किसी काम की नही कल्लेक्टर साहिबा की जनसुनवाई

रिपोर्टर @ रोहित शर्मा धौलपुर/बसेड़ी। उपखडं की ग्राम पचांयत ममोधन के अटल सेवा केन्र्द पर जिला कल्लेक्टर श्रुची त्यागी द्वारा 3 महिने पहले  क...

रिपोर्टर @ रोहित शर्मा
धौलपुर/बसेड़ी। उपखडं की ग्राम पचांयत ममोधन के अटल सेवा केन्र्द पर जिला कल्लेक्टर श्रुची त्यागी द्वारा 3 महिने पहले  की गई। जनसुनवाई फेल साबित होती दिख रही है इस जनसुनवाई के दौरान ग्रामीणो द्वारा जिन समस्याओ से अवगत कराया उन समस्याओ का अभी तक निस्तारण नही हुआ इन समस्याओ मे मुख्य समस्या आ गई। पार्वती डैम से आने वाली नहर से निकली गूल का टूटा होना है ममोधन ग्राम पंचायत के गांव कल्लु पुरा , भगवान सिहं के पुरा के लिए निकली गूल को पक्का कराने की मांग ग्रामीणो ने जिला कल्लेक्टर से की जिला कल्लेक्टर महोदय ने इस कार्य को शिघ्र पूरा करने के निर्देश सिचॉई विभाग को सोफ दिया पर ईस समस्या पर अभी तक कोई कार्यवाही नही हुई ग्रामीणो की ईस आश पर पानी फिरता दिख रहा है। अगर ईस समस्या निजात समय पर नही मिली तो किसानो को लाखो रूपये का डीजल ईजनो मे फुकना पडेगा ईस से पेसा तो खर्च होगा ही साथ ही साथ पर्यावरण प्रदुषण भी होगा एव ईस साल ऑगई डैम भरे पानी का ग्रामीण लाभ नही ऊठा पायेगे क्योकि नहर मे अब पानी आने वाला है ईस समस्या से ग्रामीण उपखड अधिकारी को भी अवगत करा चुके है प्रशासन द्वारा साधे रखे इस मोन से ग्रामीणो मे सरकार व प्रशासन के खिलाफ रोष हैं।

वही ग्रामीण बाके परमार ने ने कहा कि नहर की  गूल 3 साल से टुटी पडी ईस समस्या से हमने जिला कल्लेक्टर साहब को जन सुनवाई मेअवगत कराया तो जिला कल्लेक्टर साहब ने मोके पर सिचॉई विभाग को शीर्ध गूल ठीक करने के निर्देश दीये पर सिचाई  विभाग उन निर्देशो की अवहेलना कर रहा है अगर ईस समस्या से हमे निजात नही मिली तो हम सिचॉई विभाग का विरोध प्रदर्शन करगे।

कोई टिप्पणी नहीं