Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बरलूट में मुस्लिम समाज जिला स्तरीय क्रिकेट प्रतियोगिता का आयोजन

रिपोर्टर @ लियाकत अली बरलुट सिरोही/बरलुट। गांव मे मुस्लिम मोयला समाज क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्धघाटन रविवार को मुख्य अतिथि पूर्व विधाय...

रिपोर्टर @ लियाकत अली बरलुट

सिरोही/बरलुट। गांव मे मुस्लिम मोयला समाज क्रिकेट प्रतियोगिता का उद्धघाटन रविवार को मुख्य अतिथि पूर्व विधायक संयम लोढा के आतिथ्य मे आयोजित हुआ।
कार्यक्रम मे सरपंच वेनाराम सुर्याल,राजमल लोहार, तेजाराम मेघवाल,सिकन्दर खान,जसवन्तसिंह,मारुफ हुसैन,रजनी देवी का आतिथ्य रहा।

प्रतियोगिता के कमेटी अध्यक्ष मोबिन खान ने बताया कि इस प्रतियोगिता को मुस्लिम समाज के लोगो में जबरदस्त उत्साह है और इस प्रतियोगिता मे जिले की सभी मुस्लिम मोयला समाज की टीम भाग ले रही है  जिसमे जिले की 16 टीमों ने भाग लिया है।
कार्यक्रम मे पूर्व विधायक संयम लोढा ने कहा की क्रिकेट एक एसा खेल है जिसका निर्णय अन्तिम पलो मे भी बदल सकता है जो टीम हारने वाली हो वो टीम जीत भी सकती है और जो जितने वाली हो वो हार भी सकती है ,इसलिए अंतिम पलो तक मैच को मन से खेल की भावना से खेले ताकी समाज का भी एक नाम हो।उसके बाद लोढा ने मेदान पर पहुच कर पहली गेंद पर शॉट खेलते हुए इस प्रतियोगिता का सुभारम्भ किया।
इस अवसर पर छगन माली,दिनेश माली,नारायण माली, रमेशमाली,शंकरभाई , प्रजापत, थानसिह, इश्वरसिह, नेनूखान,मोबिन खान,नवाब खान,अनवर खान, वाजिब अली,यसुफखान,शोकत खान,हुसैन खान समेत गाव के  मुस्लिम समाज के लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं