Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर,जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने की बेटी बचाओ अभियान की शुरूआत 

बेटियों को बचाने की अनुकरणीय पहलः शर्मा बाड़मेर, 05 नवंबर। ब्रह्माकुमारीज की ओर से बेटियांे को बचाने के लिए जागरूकता अभियान के जरिए अनुक...

बेटियों को बचाने की अनुकरणीय पहलः शर्मा
बाड़मेर, 05 नवंबर। ब्रह्माकुमारीज की ओर से बेटियांे को बचाने के लिए जागरूकता अभियान के जरिए अनुकरणीय पहल की जा रही है। इससे आमजन मंे बेटियांे को बचाने के प्रति जागरूकता आएगी। जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने शनिवार को बाड़मेर जिला मुख्यालय पर महिला प्रभाग, राजयोग एज्यूकेशन एवं रिचर्स फाउंडेशन तथा प्रजापिता ब्रह्माकुमारी ईश्वरीय विश्व विद्यालय की ओर से बेटी बचाओ, सशक्त बनाओ जागरूकता रथ को झंडी दिखाकर रवाना करते हुए यह बात कही।
जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने कहा कि आज बेटियां किसी भी क्षेत्र मंे पीछे नहीं है। ओलंपिक मंे पदक जीतने के साथ सेना, वायुसेना के अलावा हर क्षेत्र मंे सेवाएं दे रहे है। देश के विकास मंे बेटियांे का महत्वपूर्ण योगदान है। जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने इस दौरान बाड़मेर जिले मंे आगामी दो माह तक बेटियांे को बचाने के लिए चलने वाले जागरूकता अभियान का शुभारंभ किया। इस अवसर बाड़मेर ब्रह्माकुमारी कार्यालय की बबिता बेन, हरवीर भाई, विजय भाई, डा.राधा रामावत, समाजसेवी भगवानदास ठारवानी, राजवेस्ट के विनोद विटठल, धारा संस्थान के महेश पनपालिया, सुरेश जाटोल, जगदीश सोनी, स्वरूप पंवार समेत कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे। बबिता बेन ने बताया कि जागरूकता अभियान के तहत पंचायत समिति एवं ग्राम पंचायत मुख्यालय पर पहुंचकर आमजन को बेटियांे को बचाने के बारे मंे विभिन्न प्रतियोगिताआंे, फिल्म प्रदर्शन, विचार गोष्ठी आयोजन के अलावा ग्रामीणांे के साथ सीधी बातचीत के जरिए जागरूकता अभियान चलाया जाएगा। इस दौरान जिला कलक्टर सुधीर शर्मा को स्मृति चिन्ह भी भेंट किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं