Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जैसलमेर,जिले में विशेष अभियान के तहत वांछितों की भारी धरपकड़

-12 स्थाई वारंटी, 223 गिरफतारी वारंटी, 01 भडोगों एवं 09 वांछितों को गिरफतार किया गया जैसलमेर। अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस, के आदेशानुसार राज्य...

-12 स्थाई वारंटी, 223 गिरफतारी वारंटी, 01 भडोगों एवं 09 वांछितों को गिरफतार किया गया
जैसलमेर। अतिरिक्त महानिदेशक पुलिस, के आदेशानुसार राज्य स्तर पर वांछितों की गिरफतारी हेतु दिनंाक 20.11.2016 से 06.11.2016 तक चलाये जा रहे अभियान के तहत जिले में विभिन्न प्रकरणों एवं घटनाओं में काफी वर्षो से वांछित स्थाई वारण्टी, भगौडे एवं गिरफतारी वांरटियों को गिरफतार करने हेतु पुलिस अधीक्षक जिला जैसलमेर गौरव यादव के निर्देशन में विभिन्न टीमों का गठन कर जिले एवं जिले के बाहर वांछितों की गिरफतारी हेतु रवाना किया गया। टीमों द्वारा रात दिन मेहनत करते हुए अभियान के तहत 12 स्थाई वारंटी, 223 गिरफतारी वारंटियों एवं विभिन्न मामलों में वांछित 09 व्यक्यिों को गिरफतार कर सलाखों के पिछे पहूॅचाया। इसके साथ-साथ टीमों द्वारा 01 भगौडे को गिरफतार करने में भी सराहनीय कार्य किया।

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आगे भी इसी प्रकार अभियान जारी रहेगा तथा जिले में शेष वांछितों को भी जल्द से जल्द गिरफतार कर सलाखों के पिछे भिजवाया जायेगा तथा उनको उनके किये सजा दिलाई जायेगी। पुलिस अपने ध्येय ‘‘आमजन में विश्वास, अपराधियों में डर‘‘ को चरितार्थ करते हुए वांछित अपराधियों को गिरफतार आमजन में पुलिस के विश्वास को बनाये रखेगी।

कोई टिप्पणी नहीं