Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जैसलमेर में हुई मंदिर चोरियों का मास्टर माइंड गिरफ्तार

-मास्टर माइंड ने पुलिस थाना कोतवाली, सांगड एवं सदर थाना क्षेत्र के मंदिरों में की थी चोरियां जैसलमेर। जिले के महत्वपूर्ण मंदिरों में ल...

-मास्टर माइंड ने पुलिस थाना कोतवाली, सांगड एवं सदर थाना क्षेत्र के मंदिरों में की थी चोरियां

जैसलमेर। जिले के महत्वपूर्ण मंदिरों में लंबे समय से हो रही चोरीयों को पुलिस अधीक्षक गौरव यादव ने गम्भीरता से लेते हुए सदर थानाधिकारी महेश श्रीमाली के नेतृत्व में केवलदास सउनि मय कानिस्टेबल हजारसिंह, भूपेन्द्रसिंह, मुकेश बीरा सहित पुलिस की टीम गठित की गई । इस टीम ने जैन मंदिर बरमसर व चून्धी गणेश मंदिर चोरी के वांछित मास्टर माईण्ड को गिरफतार करने के लिए जिला जैसलमेर एवं बाडमेर में अलग-अलग जगह पर तलाशी की गई। तलाशी में टीम द्वारा मंदिर चोरी के मास्टर माईण्ड करीब दो-ढाई महीने से फरार आरोपी पनाराम पुत्र गोरधनराम मेघवाल असाड़े की बेरी जिला बाड़मेर निवासी को गिरफतार किया गया हैं। 
जैसलमेर पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पनाराम मेगवाल
सदर थानाधिकारी महेश श्रीमाली ने बताया कि गत 7 सितम्बर की रात्री में अज्ञात चोरों ने चून्धी गणेश मंदिर व जैन मंदिर बरमसर में रात्री के समय चोरी कर मंदिरों से चुराई तिजौरियां सरहद अमरसागर में झाड़ियों में छिपाई थी जिस पर पुलिस ने गहन अनुसंधान कर तत्परता दिखाते हुए जबलखां, ईमामखां, मुस्ताक खां व मंदिर चोरी में चांदी के आर्टिकल खरीदने वाला दिलीप सोनी बाड़मेर निवासी को पूर्व में गिरफतार कर चोरी में प्रयुक्त टवेरा गाड़ी को जब्त किया गया था। जिससे और भी मंदिर चोरी के राज उगलने की सम्भावना हैं। इसके विरूद्ध पुलिस थाना कोतवाली व सांगड़ में भी मंदिर चोरी के प्रकरण दर्ज हैं।

कोई टिप्पणी नहीं