Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

खुले में शौच जाने की परिपाटी अभिशाप-चौधरी

-बाड़मेर विकास अधिकारी ने ग्रामीणांे से किया घर-घर शौचालय बनाने का आहवान बाड़मेर, 08 नवंबर। खुले मंे जाने की परिपाटी अभिशाप है। इसको रोकने ...

-बाड़मेर विकास अधिकारी ने ग्रामीणांे से किया घर-घर शौचालय बनाने का आहवान

बाड़मेर, 08 नवंबर। खुले मंे जाने की परिपाटी अभिशाप है। इसको रोकने के साथ घर-घर शौचालय निर्माण एवं इसका उपयोग सुनिश्चित करने के लिए ग्रामीणांे को आगे आना होगा। बाड़मेर पंचायत समिति के विकास अधिकारी नवलाराम चौधरी ने मंगलवार को कवास ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित स्वच्छ भारत मिशन संबंधित कार्यक्रम के दौरान कही।

विकास अधिकारी नवलाराम चौधरी ने कहा कि शौचालय निर्माण के लिए सरकार की ओर से 12 हजार रूपए दिए जा रहे है। उन्हांेने कहा कि महिलाएं अपने घरांे के साथ आसपास के इलाके को साफ रखने का जिम्मा ले तो स्वच्छ भारत का सपना साकार हो सकता है। उन्हांेने जन प्रतिनिधियांे एवं गणमान्य नागरिकांे से स्वच्छ भारत मिशन से जुड़ने एवं आमजन को अपने-अपने घरों के आसपास सफाई रखने के लिए प्रेरित करने की अपील की। इस दौरान पंचायत प्रसार अधिकारी ओंकारदान ने स्वच्छ भारत मिशन के बारे मंे विस्तार से जानकारी दी। इस अवसर पर ग्राम सेवक उम्मेदाराम, भूरटिया ग्राम पंचायत की ग्रामसेवक दिपिका चौधरी समेत कई गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं