Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु,किसानों को फसल की किस्म के बारे में दी जानकारी

रिपोर्टर @ घमण्डाराम परिहार बाड़मेर/बायतु। क्षेत्र में भीमड़ा ग्राम के अटल सेवा केंद्र में Nedspise कंपनी ने शनिवार को मीटिंग आयोजित की गयी।इ...

रिपोर्टर @ घमण्डाराम परिहार
बाड़मेर/बायतु। क्षेत्र में भीमड़ा ग्राम के अटल सेवा केंद्र में Nedspise कंपनी ने शनिवार को मीटिंग आयोजित की गयी।इस मिट्टिंग में  किसानो के लिए फसल उपयोगिता के बारे में बताया गया।

मीटिंग के कम्पनी  पदाधिकारी डॉ, टीएस राजपुरोहित,मीरा मेडम,विकी व्यास,शांति देवी ने मीटिंग में भाग लिया।डॉ.रापुरोहित ने ज्यादा से ज्यादा जीरे की फसल में विस्तृत रूप के बारे बताया गया।डॉ. ने बताया कि किसानो को फसल उत्पादन में कैसे लाभ उठाये और कौनसी  खाद किस समय देनी चाहिए।आधुनिकता युग में नवीन रूप से आई तकनिकी के बारे में एवम् और जिलो में हो रही फसलो के बारे में बताया गया। खेतों में अच्छी जीरे की फसल उसका डेमो किसानो को मोबाईल में फ़िल्म के साथ बताया ।इस मीटिंग में कंपनी के साथ जुड़े स्थानीय निवासी कमलेश कोड़ेचा,रेखाराम बाना, व् राम चंद्र ने भी लोगो के सामने अपने विचार रखे। मीटिंग में जैसाराम सियाग, बायतु ब्लॉक के बीजेपी  किसान मोर्चा अध्यक्ष पोकर राम, सोनाराम,बिजलराम, जेठाराम,अज्जाराम, कानाराम सहित कई ग्रामीण किसानो ने भाग लिया।

कोई टिप्पणी नहीं