Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर में पंचायतीराज उप चुनाव आज

बाड़मेर, 28 नवंबर। बाड़मेर जिले में नगरीय निकाय, पंचायतीराज संस्थाओं के रिक्त पदों के लिए मंगलवार को उप चुनाव होगा। इस दौरान संबंधित निर्व...

बाड़मेर, 28 नवंबर। बाड़मेर जिले में नगरीय निकाय, पंचायतीराज संस्थाओं के रिक्त पदों के लिए मंगलवार को उप चुनाव होगा। इस दौरान संबंधित निर्वाचन क्षेत्रों में आने वाले समस्त विभागों,संस्थानों एवं उपक्रमों में सार्वजनिक अवकाश रहेगा।

उप जिला निर्वाचन अधिकारी ओ.पी.बिश्नोई ने बताया कि बाड़मेर नगर परिषद के वार्ड 16, रानीदेशीपुरा ग्राम पंचायत के सरपंच, वार्डपंच संख्या 7  के लिए खेजड़ीलायाली एवं सरवड़ी चारणान में मंगलवार को उप चुनाव होगा। इसी तरह धनाउ एवं जैसिंधर स्टेशन ग्राम पंचायत में उप सरपंच के निर्वाचन के लिए 30 नवंबर को ग्राम पंचायत की बैठक होगी। उन्होंने बताया कि नगर परिषद के वार्ड 16 में सामुदायिक सभा भवन हनुमानजी का मंदिर,शास्त्रीनगर बाड़मेर में उप चुनाव के लिए मतदान होगा।
उप चुनाव क्षेत्रों में आज सूखा दिवसः पंचायत उप चुनाव के निर्वाचन क्षेत्रों एवं उनसे लगते हुए 5 किमी परिधीय क्षेत्रों में 29 नवंबर को मतगणना दिवस की समाप्ति तक सूखा दिवस घोषित किया गया है। इस दौरान उक्त चुनाव क्षेत्र में किसी भी प्रकार का मदिरा का विक्रय किया जाना, दिया जाना अथवा वितरित किया जाना पूर्णतःनिषेद्व होगा।

कोई टिप्पणी नहीं