Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर,नेकी की दीवार का उदघाटन रविवार से जरूरतमंदों को मुफ्त मिल सकेंगें कपड़े

बाड़मेर। इंडिया अगेंस्ट वॉयलेंस, बाड़मेर एवं मिशन चिल्ड्रन वेलफेयर, बाड़मेर की ओर से जूना किराडू मार्ग स्थित चिन्दरियों की जाळ के पास रविवार को...

बाड़मेर। इंडिया अगेंस्ट वॉयलेंस, बाड़मेर एवं मिशन चिल्ड्रन वेलफेयर, बाड़मेर की ओर से जूना किराडू मार्ग स्थित चिन्दरियों की जाळ के पास रविवार को जरूरतमंद, गरीब व वंचित वर्ग के लोगों को निःस्वार्थ भाव से मुफ्त कपड़े उपलब्ध करवाने की मुहिम को लेकर नेकी की दीवार की शुभारम्भ किया जायेगा।

इंडिया अगेंस्ट वॉयलेंस, बाड़मेर के संयोजक मुकेश बोहरा अमन ने बताया कि इंडिया अगेंस्ट वॉयलेंस, बाड़मेर एवं मिशन चिल्ड्रन वेलफेयर, बाड़मेर के तत्वावधान में नेकी की दीवार का उद्घाटन किया जायेगा। जहां जरूरतमंद, गरीब व वंचित वर्ग के लोगों को निःशुल्क कपड़े व वस्त्र उपलब्ध हो सकेंगें। अधिक हो तो रख जायें, जरूरत हो तो ले जायें की थीम पर आधारित नेकी की दीवार में जन सहभागिता के सेवा कार्य के माध्यम से जरूरतमंद लोगों को जीवन की आधारभूत आवश्यकता मुहैया होगी। वहीं इससे पूर्व जिले में प्रथम बार नेकी की दीवार की अनूठी पहल दीपावली पर्व से पूर्व संयोजक मुकेश बोहरा अमन के नेतृत्व में इंडिया अगेंस्ट वॉयलेंस, बाड़मेर एवं मिशन चिल्ड्रन वेलफेयर, बाड़मेर की ओर से शिवनगर स्थित कलाम छात्रावास की दीवार पर की गई है। जहां जरूरतमंद लोगों को मुक्त कपड़ें मुहैया हो रहे है।

कोई टिप्पणी नहीं