Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

पश्चिमी सरहद पर निकली सदभावना साइकिल रैली

साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाते बाड़मेर सेक्टर के उप महानिरीक्षक  बाड़मेर, 28 नवंबर। सीमा सुरक्षा बल की 51वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आ...

साइकिल रैली को हरी झंडी दिखाते बाड़मेर सेक्टर के उप महानिरीक्षक 
बाड़मेर, 28 नवंबर। सीमा सुरक्षा बल की 51वीं वर्षगांठ के उपलक्ष्य में आयोजित होने वाले कार्यक्रमों के सिलसिले में सोमवार को 63 वाहिनी की ओर से सदभावना साइकिल रैली निकाली गई। सीमा सुरक्षा बल बाड़मेर सेक्टर के उप महानिरीक्षक प्रतुल गौतम ने गडरारोड़ सीमा चौकी से हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।
साईकिल रैली का नेतृत्व करते असिस्टेंट कमांडेंट श्रीजीत पी आर
सदभावना साइकिल रैली सीमा चौकी गडरा फारवर्ड से होकर गडरा गांव, गडरा रोड से होती हुई गडरा ऑप्स बेस, सीमा सुरक्षा बल के पास पहुँची। जहाँ पर पहले से मौजूद गडरा और आस- पास के गाँवो के गणमान्य लोगों ने साइकिल रैली का स्वागत किया। ग्रामीणों ने जवानों का माल्यार्पण कर अभिनंदन किया। इस रैली का नेतृत्व  63 वीं वाहिनी के असिस्टेंट कमांडेंट श्रीजीत पी आर ने किया।
साइकिल यात्रा दल और सीमा सुरक्षा के जवान
इस दौरान सीमा सुरक्षा बल के उप महानिरीक्षक प्रतुल गौतम ने पश्चिमी सरहद पर ग्रामीणों की ओर से मिलने वाले सहयोग के लिए आभार जताया। उन्होंने कहा कि बीएसएफ सरहद पर हर स्थिति से निपटने में समक्ष है। उन्होंने कहा कि सीमा सुरक्षा बल के स्थापना दिवस को लेकर आगामी दिनों में भी विभिन्न प्रतियोगिताएं आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि हम रोजमर्रा के कार्यो में साइकिल का उपयोग करके मोटापा, मधुमेह,अर्थराइट्स जैसी रोगों से बच सकते है। उन्होंने कहा कि साइकिल के उपयोग से पर्यावरण को बाइक और मोटर गाडि़यों से होने वाले नुकसान से बचाया जा सकता है। इस मौके पर 63 वाहिनी के कमाडेंट आर एस मिन्ज कमांडेंट, तहसीलदार गडरारोड़ कस्तूरीलाल, नायब तहसीलदार मूलाराम, ब्लाक प्रारंभिक शिक्षा अधिकारी रमेश खती, डिप्टी कमाडेंट मोहम्मद आफताब,बी.एस.भाटी समेत विभिन्न अधिकारी एवं गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं