Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु,तेज रफ़्तार जीप ने मोटरसाइकिल को लिया चपेट में,मोटरसाइकिल सवार की मौत 

रिपोर्टर @ सरूपाराम प्रजापत बाड़मेर/बायतु/हीरा की ढाणी ।  रविवार शाम को जाजवा - गिडा़ सड़क पर जिप व मोटरसाइकिल की आपसी टक्कर में एक युवक की ...

रिपोर्टर @ सरूपाराम प्रजापत
बाड़मेर/बायतु/हीरा की ढाणी ।  रविवार शाम को जाजवा - गिडा़ सड़क पर जिप व मोटरसाइकिल की आपसी टक्कर में एक युवक की मौत हो गई । पुलिस थाना गिडा़ को सुचना मिलते ही सीआई गुमानाराम चौधरी, एएसआई गोमाराम मय जाब्ता मौके पर पहुंच अवश्यक कार्यवाही प्रारम्भ की।

एएसआई गोमाराम चौधरी ने बताया कि क्षेत्र के जाजवा शरहद में जाजवा गिडा़ सड़क मार्ग शाम को मोटरसाइकिल पर सवार सौनाराम पुत्र गोकलाराम जाति -जाट उम्र 20 वर्ष ,निवासी सारणों की बैरी, पाटियाल को सामने से आ रही एक जिप ने मोटरसाइकिल को टक्कर मार देने से गंभीर घायल हो गया। जिसे एम्बुलेंस से गिडा़ आदर्श प्राथमिक स्वास्थ्य कैन्द्र उपचार के लिए लाया जा रहा था । इस दौरान गंभीर घायल सौनाराम जाट ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया । मृतक सौनाराम के परिजनों को सुचना दी गई है, शव अस्पताल में रखा गया जिसका सोमवार सुबह परिजन पहुंचने पर पोस्टमार्टम किया जायेगा । इधर जिप चालक दुर्घटना के बाद जिप वाहन छौड़कर फरार हो गया है, पुलिस चालक के बारे में पता कर रही हैं।

कोई टिप्पणी नहीं