Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धोरीमन्ना,बच्चों को खुले में शौच मुक्त की दिलाई शपथ

रिपोर्टर @ दीपक सेवदा बाड़मेर/धोरीमन्ना/गुड़ामालानी। क्षेत्र की ग्राम पंचायत मंगले की बेरी के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में शनिवार ...

रिपोर्टर @ दीपक सेवदा
बाड़मेर/धोरीमन्ना/गुड़ामालानी। क्षेत्र की ग्राम पंचायत मंगले की बेरी के राजकीय आदर्श उच्च माध्यमिक विद्यालय में शनिवार को स्वच्छ भारत मिशन के तहत स्वच्छता दिवस मनाया गया। कार्यक्रम में डीआरजी सदस्य चैनाराम सांई व मोहनलाल बैरड़ ने स्कूली बच्चों को अपने गांव को स्वच्छता अभियान से जोड़ते हुए स्वच्छ गांव बनाने के लिए प्रेरित किया।

उन्होंने खुले में शौच से होने वाली बीमारियों के बारे में ट्रिंगरिंग से जानकरी दी तथा कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगों व बच्चों को खुले में शौच न करने की शपथ दिलाई। ताकि अनेक प्रकार की बीमारियों से मुक्ति मिल सके। इस दौरान सरपंच खींयाराम बेनीवाल व ग्रामसेवक तेजाराम सारण ने खुले शौच नहीं करने को लेकर प्रेरित किया और हर घर में शौचालय बनवाने की बात कही। इस अवसर पर व्याख्याता  दुर्गाराम हुड्डा , गंगाराम बेनीवाल , ताराराम बेनीवाल , शारीरिक  शिक्षक नारायणलाल , ताजाराम गोदारा , बाबूलाल भाखर , स्कूल स्टाफगण  स्कूली बच्चों सहित कई गणमान्य लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं