Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

फलसुण्ड,आज भी लगी है नोट जमा करवाने वालो की लम्बी कतारे..

रिपोर्टर @ गणेश जैन जैसलमेर/फलसूण्ड। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार व ब्लैकमनी पर नकेल कशने की मुहिम के तहत 8 नवंबर की रात को एक ह...

रिपोर्टर @ गणेश जैन
जैसलमेर/फलसूण्ड। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भ्रष्टाचार व ब्लैकमनी पर नकेल कशने की मुहिम के तहत 8 नवंबर की रात को एक हजार एवं पाँच सौ रूपयो के नोट बँद किये जाने का ऐलान करने एवं इन नोटों को 31दिसंबर तक बैको मे जमा करवाने की घोषणा के तहत आज बैक खुलने के दूसरे दिन भी इन नोटों को बैको मे जमा करवाने वालों की भीड का हुजूम उमड पडा।

फलसूण्ड स्थित SBBJ की स्थानीय शाखा मे अलसुबह से लोग इन नोटों को लेकर लाईन मे लग गये।भीड़ को नियत्रण करने के लिए पुलिस के जवानों को तैनात करने पडे।फलसूण्ड की इस बैंक के बाहर लगभग एक हजार से अधिक लोग अभी भी खडे है जो अपनी बारी आने के इँतजार मे खडे है। कुछ ग्राहक तो सौ सौ के नोट लेने के लिए खडे है बैंकों के बाहर जमा भयंकर भीड़ गांव में संचालित स्टेट बैंक ऑफ बीकानेर एंड जयपुर से बैंक के बाहर सड़क पर लगभग आधा किलोमीटर दूर तक पोस्ट आफिस तक ग्राहकों की लम्बी लम्बी लाइन सड़क पर कतार लग गई।
सभी बैंक पोस्ट आफिस के बाहर पुलिस जाप्ता तैनात फलसूण्ड थानाधिकारी गिरधरसिंह राठौड़ की ओर से पुरी व्यवस्था की गई है। बैक के आगे दो दिन से पुलिस कांस्टेबल को सुबह से बैंकों के बाहर तैनात किया गया पुलिस जाप्ता लाइनों में सुबह से लाईन मे खड़े है । ग्रामीणों को सुबह से शाम तक अपनी भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा।

कोई टिप्पणी नहीं