Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मालवाड़ा,स्काउट गाइट का शिविर शुभारम्भ

रिपोर्टर @ प्रकाश राठौड़ जालोर/मालवाडा। स्टाउटिंग प्रार्थना व प्रतिज्ञा में अपने राष्ट व समाज के प्रति कर्तव्यो का उललेख है अतः सभी स्काउट ग...

रिपोर्टर @ प्रकाश राठौड़
जालोर/मालवाडा। स्टाउटिंग प्रार्थना व प्रतिज्ञा में अपने राष्ट व समाज के प्रति कर्तव्यो का उललेख है अतः सभी स्काउट गाइट विभिन्न शिविरो के माध्यम से अपने देश के प्रति जिम्मेदारियो का उहसास करते है व सुनागरिक बनने का प्रशिक्षण प्राप्त करते है।

उक्त विचार पुर्व सरपंच हेमन्तसिह ने स्थानीय संघ मालवाडा आर के तत्वाधान में रा.उ.मा.वि.सेवाडा के सहयोग से पातालेश्वर महादेव मंदिर में आयोजित पांच दिवसीय द्वितीय व तृतीय चोपान स्काउट गाईट प्रशिक्षण शिविर के शुभारम्भ समारोह शिविराथियो को सम्बोधित करते हुए प्रस्तुत किए। शिविर संचालक हंजारीमल माली ने बताया समारोह को सम्बोधित करते हुए ए.बी.ई.ई.ओ. सांचोर डाक्टर घनष्याम वैष्णव ने कहा कि इन शिविरो में विधार्थी स्वालम्बी बनने के साथ अपेक्षा जाहिर की कि भविश्य में आस पास में आयोजित होने वाले सार्वजनिक मेलो में स्काउट अपनी सेवाए प्रदान करेगे। इस दौरान सेवाडा महन्त हंसगिरी महाराज ने कैम्प के सफलतमा कि कामना करते हुए सभी प्रकार का सहयोग प्रदान करने का विष्वास दिलाया। स्काउट प्रभारी सोमाराम विष्नोई ने सभी अतिथियो का आभार व्यक्त किया। इस मौके पर सरपंच चेताराम मेघवाल, सेतानसिह सोलकी, वीरसिह सोलकी, जवाराराम माली, पेपसिह सोलकी एवं शारीरिक शिक्षक ललीत कुमार सहित ग्रामीण व स्काउटर मौजुद थै।

कोई टिप्पणी नहीं