Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मोदी के दिवाने चाय वाले ने विरोधियों को दिया करारा जवाब

रिपोर्टर @ प्रकाश राठौड़ जालोर/मालवाडा। छोटी सी चाय की दुकान वाले का जूनून दिन में भले कम से कम की आय हो मगर रोजाना के हिसाब में से पचा...

रिपोर्टर @ प्रकाश राठौड़

जालोर/मालवाडा। छोटी सी चाय की दुकान वाले का जूनून दिन में भले कम से कम की आय हो मगर रोजाना के हिसाब में से पचास रूपये भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नाम से अलग रखकर उसे मोदी के नाम खर्च करना भले वो खर्च जरूरतमंद की सहायता हो या मोदी की नीति के प्रचार-प्रसार हेतु बैनर, टी-शर्ट, टोपी या अन्य सामग्री पर खर्च करता है।

इतना ही नही बल्कि उसने अपनी चाय की दुकान का नाम भी ‘‘नमो टी स्टाॅल’’ मामा भान्जा रखा हुआ है। फतापुरा निवासी शंकरलाल पुरोहित ने मालवाडा में अपनी आजिविका हेतु सिर्फ चाय बेचने का जरिया बनाया है। नमो टी स्टाॅल पर चाय के जायके लेने हेतु दूर-दराज के कई ग्रामीण आते है। प्रधानमंत्री मोदी के पाॅच सौ, एक हजार के नोट बंदी से बेहद खुश होकर शंकरलाल ने विपक्षी दलों का विरोध देखा तो उसने गांव में बैनर व हार्डिंग्स लगाकर विरोधियों को कडा जवाब दिया है। पुरोहित ने बताया कि ये भ्रश्टाचारी 70 साल से गरीबी मिटाने के नाम पर देश को लुट रहे है। इन लुटेरो को मोदीजी ने काला धन सफेद करने के लिए जरा सा भी समय नही दिया। इसलिए ये लुटेरे बापुजी कि प्रतिमा के सामने अपने पाप का प्रायचित करने के लिए इक्कटे हो रहे है। यह पुरा मामला इन भ्रश्टाचारियो का है। न तो भारत बन्द रहेगा न कोई ईमानदार देशवासी इसमे सामिल होगा।
शंकरलाल पुरोहित विधायक नारायणसिंह देवल की ईमानदारी व सादगी सहित उनकी कार्यशैली के भी कायल है। सांसद देवजी पटेल को भी अपना आदर्श मानते है। रविवार को नमों टी स्टाॅल पर दर्जनों ग्रामीणों के बीच नोटबंदी के समर्थन में बैनर व होर्डिंग्स को विमोचन भाजपा जिला महामंत्री मुकेश खण्डेलवाल, युवा मोर्चा महामंत्री प्रकाश मेघवाल, बसंत सोनी, मंडल मंत्री मोहनलाल मोदी, हडमत पुरोहित, संदीप, सुरेश पुरोहित,शिवलाल पुरोहित, जितेन्द्र दर्जी, शंकरसिंह भोजनशाला, करनाराम मेघवाल, चेनाराम, प्रतापाराम मेघवाल सहित कई लोगो की उपस्थिति में किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं