Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

लुट के आरोपी को धौलपुर पुलिस ने किया गिरफ्तार

रिपोर्टर @ रोहित शर्मा धौलपुर। शहर के चंबल रेलवे पुल के समीप 25 नवम्बर को एक महिला व युवक से लूटे गए तीन लाख के जेवरों के मामले का पु...

रिपोर्टर @ रोहित शर्मा

धौलपुर। शहर के चंबल रेलवे पुल के समीप 25 नवम्बर को एक महिला व युवक से लूटे गए तीन लाख के जेवरों के मामले का पुलिस ने खुलासा करते हुए लूट के आरोप में एक आरोपित को गिरफ्तार किया है। आरोपित ने लूट की वारदात स्वीकार की है।
धौलपुर पुलिस की गिरफ्त में लूट का आरोपी

शहर के चौबदार मौहल्ला निवासी युवक राजेश सोनी अपने परिवार के साथ 25 नवम्बर को ग्वालियर से ट्रेन से धौलपुर आ रहा था धौलपुर स्टेशन नजदीक आता देख, वह बोगी के गेट पर अपना सामान लेकर आ गया। 
इसी दौरान चंबल पुल के समीप उनके सामान में से अचानक एक बैग चलती ट्रेन से गिर गया। इस पर उसने तत्काल चैन पुलिंग कर ट्रेन को रोका और बैग की तलाश के लिए अपनी महिला रिश्तेदार के साथ उतर गया।
बैग को तलाश करते-करते जैसे ही बीहड़ों में पहुंचे  तो वहां महिला व युवक को अकेला पाकर अज्ञात बदमाश उनके हाथ में से एक बैग को छीनकर भाग गया। बैग में तीन लाख के जेवर व नकदी थी।  
कोतवाल जगदीश भारद्वाज ने बताया कि इस मामले में भूराखेड़ा निवासी महेन्द्र उर्फ वीरा गुर्जर को गिरफ्तार कर लिया गया है। जिसने पूछताछ में लूट करना स्वीकार किया है। जेवरों की बरामदगी के लिए पूछताछ जारी है। पुलिस टीम में उपनिरीक्षक युधिष्ठिर सिंह, सहायक उपनिरीक्षक राजेश सिंह शामिल थे।

कोई टिप्पणी नहीं