Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धोरीमन्ना, शराबियों का अड्डा बना अरणियालीे बस स्टैंड 

रिपोर्टर @ दीपक सेवदा बाड़मेर/धोरीमन्ना। उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुख्यालय वाले अरणियालीे गांव का सार्वजनिक बस स्टैंड शराबियों का आश्र...

रिपोर्टर @ दीपक सेवदा
बाड़मेर/धोरीमन्ना। उपखण्ड क्षेत्र के ग्राम पंचायत मुख्यालय वाले अरणियालीे गांव का सार्वजनिक बस स्टैंड शराबियों का आश्रय स्थल एवं अड्डा बना हुआ है।

इस बस स्टैंड का निर्माण आज से करीब बीस वर्ष पूर्व तब हुआ था जब राजस्थान पथ परिवहन निगम के बाड़मेर आगार की एक बस जिला मुख्यालय से चलकर रात्री विश्राम अरणियालीे आकर करती थी। और सुबह यहीं से चलकर वापस जिला मुख्यालय पहुंचती थी।पिछले पन्द्रह वर्षों से इस बस का संचालन बंद हो गया है। तथा मुख्य चौराहे पर बना यह बस स्टैंड सुना पड़ा है।
मौजूदा समय में बस स्टैंड से महज कुछ ही कदम की दूरी पर शराब का ठेका आया हुआ है इसलिए  यह बस स्टैंड शराबियों का अड्डा बन गया है देर रात तक यहां शराबियों की धमाचौकड़ी मची रहती है, क्योंकि शराब की बोतलों के टूटे कांच एवं खाली बोतलें इसकी गवाई दे रहे है। निगम की बस के बंद होने के बाद धोरीमन्ना से सेसावा की तरफ जाने वाली इस सड़क पर दिनभर दर्जनों निजी बसे चलती है तथा अरणियालीे में इनका स्टेशन भी इस बस स्टैंड एवं शराब के ठेके के पास ही है। जिससे यात्रियों को काफी परेशानी होती है।लेकिन पुलिस प्रशासन एवं अन्य कोई जिम्मेदार विभाग इस तरफ ध्यान नहीं दे रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं