Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धौलपुर। घर में घुसकर धारदार हथियारों से काटकर युवक की हत्या

रिपोर्टर @ रोहित शर्मा धौलपुर। नादनपुर थाना इलाके के गांव तिलहुआ में सोमवार शाम आधा दर्जन से अधिक लोगों ने घर में घुसकर एक युवक की ...

रिपोर्टर @ रोहित शर्मा

धौलपुर। नादनपुर थाना इलाके के गांव तिलहुआ में सोमवार शाम आधा दर्जन से अधिक लोगों ने घर में घुसकर एक युवक की धारदार हथियारों से  काटकर हत्या कर दी।
वारदात के बाद सभी आरोपित फरार हो गए। मृतक के भाई ने नादनपुर थाने में मामला दर्ज कराया है। बदला लेने की नीयत से युवक की हत्या करने की बात सामने आई है।
नादनपुर थाना प्रभारी भरत सिंह ने बताया कि मृतक विभीषण पुत्र कटुआ (25) के भाई दीनानाथ निवासी तिलहुआ ने मामला दर्ज कराया कि सोमवार शाम करीब 7 बजे उसका भाई विभीषण अपने दोस्त काशी राम मीणा निवासी लोलौटी के साथ घर पर बैठा था।
 
इसी दौरान गांव के ही राजेंद्र, उदयभान, नारायण, श्रीभगवान, गणेश, गजानंद पुत्र पीतम कहार आदि हाथों में तेज धार वाले हथियार, लाठी-डंडों के साथ घर में घुस गएऔर विभीषण को मारते-पीटते हुएछत पर ले गए। छत पर हमलावरों ने उसे तेज धार हथियारों से वार कर घायल कर दिया।

सूचना मिलने पर नादनपुर थानाप्रभारी मय जाब्ते मौके पर पहुंचे। पुलिस की मदद से घर के लोग उसे लहुलुहान हालत में उपचार के लिए जिला अस्पताल लेकर भागे, लेकिन रास्ते में ही विभीषण ने दम तोड़ दिया।

इसको लेकर चली रंजिश-
मृतक के मौसरे भाई राकेशने बतायाकि विभीषण 2 साल पहले प्रीतम की पुत्री को बहला  फुस  लाकर भगा ले गया था। इसका पुलिस केस भी दर्ज  हुआ था। तब से दोनों पक्षों के बीच रंजिशबनी हुई थी।

इसी का बदला लेने की भावना से उक्त लोगों ने हमला किया था। मृतक पिछले कई सालों से राधनपुर में ई.मित्र की दुकान चलाकर किराएके मकान में रहता था।सोमवार को फसल के काम से गांव आया था। घात लगाए बैठे आरोपियों ने घर में घुसकर घटना को अंजाम दिया। पुलिस भी हत्याकांड के पीछे यही कारण मान रही है।

गांव  मे पसरा सन्नाटा-
युवक की हत्या के बाद गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है। गांव में अलग-अलग समूह में लोग दिन भर आपस में चर्चा करते दिखे। मृतक की निर्मम तरीके से की गईहत्या के चलते घर में आंगन से लेकर छत तक खून के निशान बने रहे। दहशत से परिजन घर पर ताला लगा भाग गए।


इनका कहना हैं-
मृतक के परिजनों की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। मृतक के खिलाफ किसी बालिका को भगा ले जाने के मामला दर्ज है। प्रथमदृष्टया यही रंजिश वारदात का कारण लग रही है। 
(भरतसिंह थाना प्रभारी नादनपुर)

कोई टिप्पणी नहीं