Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मालवाड़ा,आए दिन ट्राॅफिक जाम रहता है, प्रशासन मौन

रिपोर्टर @ प्रकाश राठौड़ जालोर/मालवाडा। कस्बे में पार्किंग व्यवस्था नही होने के कारण दिपावली के बाद कार्तिक पुनम तक की सीजन में गुजरात से श्...

रिपोर्टर @ प्रकाश राठौड़
जालोर/मालवाडा। कस्बे में पार्किंग व्यवस्था नही होने के कारण दिपावली के बाद कार्तिक पुनम तक की सीजन में गुजरात से श्रृ़द्धालुओ के वाहनो की आवगमन होना शुरू हो गया है।

जिससे गांव से हजारो गाडिया सुन्धामाता दर्शन के लिए मालवाडा गांव से होकर गुजरती है जिससे मालवाडा कि ट्राफिक व्यवस्था लडखडता रही है रानीवाडा रोड से मैन बाजार में रोड सकरा होने के कारण आवागमन के साधनो को परेशानी का सामना करना पड रहा है। वाहन चालको द्वारा मनमर्जी से दुकानो के बाहर वाहन खडे करने से व मुख्य बाजार में वाहनो की अव्यवस्थित पार्किंग एवं भारी वाहनो के आवागमन के कारण ट्राफिक व्यवस्था बिगड रही है।
मैन रोड पर आवारा पशु आपस में झगडते रहते है जिससे कही बार हादसा हो चुका है। आज भी रानीवाडा रोड पर एमजीबी बैक के आगे करिब आधे घंटे तक ट्राफिक जाम रहा तो राहगीरो को काफी परेशानी का सामना करना पडा। एक तो नर्मदा नहर कि खुदाई के कारण आधा रोड को तोड दिया गया है उसे भी अभी तक किसी ने ठिक नही करवाया।
जिससे मुख्य मार्ग पर आए दिन ट्राफिक जाम लगा रहता है। यहा ग्रेनाईट के ब्लाॅक लदे वाहनो से मुख्य बाजार से गुजरते है। मालवाडा पुलिस की ओर से किसी तरह की व्यवस्था नही होने से राहगीरो व वाहन चालको को परेशानी का सामना करना पड रहा है। इससे भी बाजार में यातायात जाम की समस्या बनी रहती है। और मुख्य बाजार में पार्किंग की व्यवस्था नही होने से दुकान मालिक भी दुकान के आगे अपने वाहन को खडा कर देते है। वैसे देखा जाए तो मुख्य बाजार का रोड छोटा तो है ही फिर भी वाहन चालको द्वारा मनमर्जी से पार्किगं कर देते है जिससे भी आए दिन टाफिक जाम लगा रहता है।

कोई टिप्पणी नहीं