Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर,ग्रुप फॉर पीपल ने की वस्त्र बैंक की शुरुआत गरीबों को बांटे कम्बल

रिपोर्टर @ चंदन सिंह भाटी बाड़मेर। सामाजिक सरोकार और नवाचार के प्रतिक ग्रुप फॉर पीपल और महिला विंग की सदस्यो ने ग्रुप के वस्त्र बैंक का श...

रिपोर्टर @ चंदन सिंह भाटी
बाड़मेर। सामाजिक सरोकार और नवाचार के प्रतिक ग्रुप फॉर पीपल और महिला विंग की सदस्यो ने ग्रुप के वस्त्र बैंक का शुभारम्भ। कच्ची बस्ती मोती नगर में जरूरतमन्द परिवारों को वस्त्र और सर्दी से बचने के लिए कम्बल वितरित किये। ग्रुप संयोजक चन्दन सिंह भाटी ने बताया की शहर की गमनं कच्ची बस्ती मोती नगर में कोई सौ दो परिवार गाडोलिया लोहारों के रहते हैं।
आर्थिक रूप से बेहद कमज़ोर परिवारों को ग्रुप की महिला सदस्यो और पुरुष सदस्यो ने संबल प्रदान करते हुए कम्बल और आवश्यक वस्त्रो का वितरण किया। बाड़मेर, में पहली बार वस्त्र बैंक की स्थापना ग्रुप द्वारा की गयी हैं जिसमे घर घर से वस्त्र एकत्रित कर जरूरतमंद परिवारों को वितरित किये जाने हैं।
जरूरतमंद परिवारों को कम्बल और वस्त्र मिलने के बाद चेहरे खिल उठे ,उन्हें सर्दी से बचने के लिए आवश्यक गर्म कम्बल दिए गए तो बच्चो के नंगे तन को कपड़ो से ढक गया। इस अवसर पर ग्रुप के वरिष्ठ सदस्य डॉ लक्ष्मीनारायण जोशी ,संजय शर्मा ,रणवीर सिंह भादू ,महेश पनपालिया ,हितेश मूंदड़ा ,छगन सिंह चौहान ,सुरेश डाभी ,महेन्द्र सिंह तेजमालता ,उत्तमाराम सहित महिला विंग की सह संयोजिका श्रीमती ज्योति पनपालिया ,जाग्रति छंगाणी ,तरुणा ,सुचित्रा छंगाणी ,श्रीमती गायत्री सहित कई महिला सदस्य उपस्थित थी।

कोई टिप्पणी नहीं