Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

चार बार शिकायत जनसुनवाई में देने के बावजूद भी नहीं हटा अतिक्रमण

रिपोर्टर @ हरीश चांडक बाड़मेर। जनसुनवाई में अतिक्रमण हटाने को लेकर प्रार्थी हरीश चाण्डक द्वारा पूर्व में चार बार लिखित में शिकायत देने के बा...

रिपोर्टर @ हरीश चांडक
बाड़मेर। जनसुनवाई में अतिक्रमण हटाने को लेकर प्रार्थी हरीश चाण्डक द्वारा पूर्व में चार बार लिखित में शिकायत देने के बावजूद भी जिला प्रशासन ने उक्त जमीन पर आज दिन तक अतिक्रमण नहीं हटाया है।
प्रार्थी हरीश चाण्डक ने बताया कि मेरे द्वारा जिला स्तरीय जनसुनवाई में जिला कलक्टर को चार बार रैन बसेरा के पिछे, नया जटिया वास रेल्वे फाटक के पास सरकारी जमीन पर अनिल कुमार पुत्र बाबूलाल मेहता द्वारा किये गये कब्जे को हटाने को लेकर ज्ञापन सौपे, परन्तु जिला प्रशासन द्वारा आज तक न तो उक्त शक्स के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं की गई नहीं सरकारी जमीन पर अतिक्रमण हटाया गया। जबकि सरकार की और से हर माह जिला स्तरीय जनसुवाई में शिकायतों की समीक्षा कर परिवादियों को न्याय का समय-समय पर भरोसा दिलाया जारहा है। मुख्यमंत्री स्ंवय सम्पर्क पोटर्ल पर लम्बित प्रकरणों की समीक्षा कर कलेक्टरों को निस्तारण करने का निर्देश देती है।

परन्तु बाड़मेर जिला प्रशासन एवं नगर परिषद ऐसे मामलों में परिवादियों की कोई सुनवाई नहीं कर रहा है। जबकि चार बार जनसुवाई में जिला कलेक्टर को अवगत कराया गया है परन्तु प्रशासन की उदासीनता के चलते उक्त मामले में कोई कार्यवाही नहीं हो पा रही है। नगर परिषद आयुक्त श्रवण विश्नोई भी जिला कलेक्टर के आदेशों की पालना नहीं कर रहा है। जिला प्रशासन द्वारा उनको भेजे जाने वाले पत्रों को रददी की टोकरी में डाल दिया जाता है।

कोई टिप्पणी नहीं