Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर,अतिरिक्त जिला कलक्टर की नवंबर में होने वाली रात्रि चौपालों का कार्यक्रम घोषित

बाड़मेर, 08 नवंबर। अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी.बिश्नोई की नवंबर माह मंे आयोजित होने वाली रात्रि चौपालांे का कार्यक्रम घोषित किया गया है। रात्र...

बाड़मेर, 08 नवंबर। अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी.बिश्नोई की नवंबर माह मंे आयोजित होने वाली रात्रि चौपालांे का कार्यक्रम घोषित किया गया है। रात्रि चौपालांे मंे संबंधित विभागीय अधिकारियांे को उपस्थित होने के निर्देश दिए गए है।

अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी.बिश्नोई ने बताया कि निर्धारित कार्यक्रम के अनुसार 09 नवंबर को गरडिया कलस्टर की ग्राम पंचायत चाडार मदरूप, सुराली एवं गरडिया के लिए सुराली ग्राम पंचायत, 17 नवंबर को बीजराड़ कलस्टर की देदूसर, शौभाला जेतमाल, रमजान की गफन,भोजारिया के लिए रमजान की गफन ग्राम पंचायत मुख्यालय पर रात्रि चौपाल का आयोजन होगा। बिश्नोई ने बताया कि 24 नवंबर को गडरारोड़ कलस्टर की गडरारोड़, जैसिंदर गांव, जैसिंदर स्टेशन, रोहिड़ाला एवं सुंदरा के लिए सुंदरा ग्राम पंचायत, 29 नवंबर को ईटादा कलस्टर की धनाउ,आलमसर,दीनगढ़, श्रीरामवाला, मीठे का तला के लिए आलमसर ग्राम पंचायत मुख्यालय पर रात्रि चौपाल का आयोजन होगा। अतिरिक्त जिला कलक्टर बिश्नोई ने बताया कि प्रत्येक रात्रि चौपाल मंे संबंधित ग्राम पंचायत के ग्रामीणांे की समस्याआंे एवं अभियोगांे का मौके पर ही निपटाने के लिए ग्रामीण विकास विभाग, जन स्वास्थ्य अभियांत्रिकी विभाग, डिस्काम, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग, सार्वजनिक निर्माण विभाग, पशु पालन, कृषि विभाग, शिक्षा, सामाजिक न्याय एवं अधिकारिता विभाग, रसद विभाग के साथ संबंधित उपखंड अधिकारी, तहसीलदार, नायब तहसीलदार, विकास अधिकारी एवं भू अभिलेख निरीक्षक, पटवारी एवं ग्रामसेवकांे को आवश्यक रूप से उपस्थित होने के निर्देश दिए गए हैं। संबंधित तहसीलदार एवं विकास अधिकारियांे को चौपाल कार्यक्रम का अधिकाधिक प्रचार एवं प्रसार करने के निर्देश दिए गए है। ताकि इसका लाभ क्षेत्र के प्रत्येक ग्रामीण को मौके पर मिल सके। उन्हांेने बताया कि चौपाल मंे प्रत्येक ग्रामवार समस्याआंे पर चर्चा की जाएगी। चौपाल की समाप्ति पर खुली चौपाल मंे जन सुनवाई आयोजित होगी।

कोई टिप्पणी नहीं