Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मालवाड़ा। विद्यार्थियों ने गोलासन नंदीशाला में चारे के लिए दिया अंशदान

रिपोर्टर @ प्रकाश राठौड़ जालोर/मालवाड़ा। गौवंश हमें देता है सब कुछ, हम भी तो कुछ देना सीखें, के वाक्य को चरितार्थ किया है मालवाड़ा के ते...

रिपोर्टर @ प्रकाश राठौड़

जालोर/मालवाड़ा। गौवंश हमें देता है सब कुछ, हम भी तो कुछ देना सीखें, के वाक्य को चरितार्थ किया है मालवाड़ा के तेजस्वी विद्या मंदिर के बालकों ने गोलासन नंदीशाला में पल रहे, गौवंश की देखरेख काफी दिनों से रानीवाड़ा व सांचौर उपखण्ड के उपखण्ड अधिकारी हनुमानसिंह राठौड़ द्वारा की जा रही है।
अंशदान करते विद्यार्थी और विद्यालय स्टाफ के साथ अधिकारी
एसडीएम राठौड़ व तहसीलदार सुरेन्द्र पाटीदार एवं विकास अधिकारी प्रकाश सिंह शेखावत की प्रेरणा एवं समाजसेवी मुकेश कुमार खण्डेलवाल व विद्यालय निदेशक शैलगिरी गोस्वामी के अथक प्रयासों से विद्यालय के बच्चों व स्टाफगण को प्रोत्साहित कर गौवंश के लिए पाॅकेटमनी में से कुछ अंशदान देने का आहवान किया तो विद्यालय के बड़ी कक्षा सहित छोटी कक्षा के भाई बहिनों ने उत्साहित होकर अपंग व कमजोर गौवंश के लिए गुड़ व चारे हेतु एकतालिस हजार रूपये एकत्रित कर उपजिला कलेक्टर हनुमानसिंह राठौड़ को सुपुर्द की। इस मौके पर खण्डेलवाल व नरेश जोशी रानीवाड़ा ने शाला परिवार का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर प्रधानाचार्य अमीचन्द जोशी, वरधाराम चौैधरी, संजय दवे, आत्माराम पुरोहित, सांवरलाल यादव, सतीष, डाॅ, शशिप्रिया गुप्ता, अष्विना दवे, जया सोनी, पिंकी तीरगर, दिलीप तीरगर, दिनेश सुथार, विनय दवे, धनराज खण्डेलवाल, प्रवीण पुरोहित, रेवाराम, रतनसिंह, मंगलगिरी, हरिसिंहजी चारण सहित छात्र-छात्रा उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं