Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

समय अनमोल है व्यर्थ न गवाएं,मनुष्य की पहचान रूप से नहीं गुणों से करनी चाहिए-डॉ.भंवरलाल डेलू

रिपोर्टर @ थानाराम गोदारा बाड़मेर/बायतु। उपखंड के पनावडा ग्राम पंचायत के मदरुपोणीयों की ढाणी गांव के धोरा धरती में जन्मे आईऐएस डॉक्टर भवर...

रिपोर्टर @ थानाराम गोदारा
बाड़मेर/बायतु। उपखंड के पनावडा ग्राम पंचायत के मदरुपोणीयों की ढाणी गांव के धोरा धरती में जन्मे आईऐएस डॉक्टर भवरलाल डेलू शुक्रवार को अपने पैतृक गांव की राजकीय सीनियर स्कूल पनावड़ा में जहां उन्होंने पढाई की उस विद्यालय में छात्र छात्राओं से रूबरू हुए तो अपने आप को अपनापन से रोक नहीं पाए छात्रों के बीच अपने आप को पाया तो आंखें भर आई, डेलू ने कहा भाइयों समय अनमोल है इसे व्यर्थ न गवाए मनुष्य की पहचान रुप से नहीं गुणों से करें कठोर मेहनत कर नियमित पढाई करें सफलता अवश्य मिलेगी।
यह शब्द छात्र छात्राओं को संबोधित करते हुए इसी गांव के इसी स्कूल में पढ़ कर आगे बढ़ कर आईएएस बने डॉक्टर भवरलाल ने कही, उन्होंने कहा तकनीकी युग में शिक्षा ही सब कुछ है मैं भी आप जैसा था दिन रात एक कर पढाई की तो सभी के आशीर्वाद से मुझे यह मंजिल मिली तो आप भी अपने को कम नहीं समझे, तथा छात्र छात्राओं को नशा न करने की हिदायत दी इस अवसर पर IAS डा. भवरलाल को साफा पहनाकर स्वागत किया गया, तथा भविष्य में अपने गांव में हमेशा छात्रों का मार्गदर्शन करने की बात स्टाफ व ग्रामीणों ने कही, इस अवसर पर विद्यालय परिवार के अलावा समाजसेवी खेताराम मूढ ,ग्रामसेवक घमण्डाराम व्यवस्थापक निंबाराम एडवोकेट भंवरलाल गोदारा सहित दर्जनों लोग उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं