Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

Video. फलसुण्ड,स्वच्छ भारत अभियान बेसर,गंदगी से अटी गलिया

रिपोर्टर @ गणेश जैन फलसूण्ड़ जैसलमेर/फलसूण्ड। कस्बे के वार्ड संख्या 2,,3, मे स्वच्छ भारत मिशन बहुत बुरी तरह दम तोड़ता नजर आ रहा है। वार्...

रिपोर्टर @ गणेश जैन फलसूण्ड़
जैसलमेर/फलसूण्ड। कस्बे के वार्ड संख्या 2,,3, मे स्वच्छ भारत मिशन बहुत बुरी तरह दम तोड़ता नजर आ रहा है।
वार्डवासियो ने बताया की इन वार्ड मे आज भी इस गन्दगी से काफी लोग बीमार चल रहे है। वार्ड सख्या दो मे चार व्यक्ति तो डेंगू से भी ग्रस्त हो चुके है। डेंगू जेसी घातम बीमारी ने इस मोहल्ले मे कई लोगो की जान भी ली है मगर प्रशासन एवं ग्राम पंचायत आज दिन तक कोई ध्यान नही दे रहा है।
फलसूण्ड वासियों ने बताया है की स्वछ भारत मिशन के तहत भी गन्दगी मे जी रहे है लोग इधर मोदीजी स्वछ भारत मिशन की तैयारी जोरो पर कर रहे है मगर गन्दगी का आलम तो मिटता नजर नही आ रहा है। फलसूण्ड वासियों ने बताया की यह ग्राम पंचायत फलसूण्ड प्रशासन एवं समिति अधिकारी एवं ग्राम पंचायत फलसूण्ड के ग्राम सेवक एवं सरपंच के कानो तक जू तक नही रेगती नजर आ रही है। ग्रामीणों ने बताया कि पंचायत समिति साकड़ा के उप प्रधान ईन्द्रसिहं जोधा को ग्रामीणों ने बताया कि हम ग्राम वासी बार बार विनीत कर रहे हैं मगर सरपंच व नायब तहसीलदार, ग्रामसेवक,बीडीयो नेता बात पर ध्यान नही दे रहे है जिसका खामियाजा वार्ड वासियों को  भुगतना पड़ा है। महिलाओं ने बताया कि सुबह छोटे छोटे बच्चो को पढाई के लिए स्कूल छोड़ने के लिए जाते समय भारी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है कपड़ा पुरा किचड़ मे हो जाते है।

कोई टिप्पणी नहीं