Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर। विभिन्न मांगों को लेकर लेखाधिकारीयों की बैठक 5 दिसंबर को

बाडमेर, 30 नवम्बर। जिलेभर में कार्यरत समस्त लेखाधिकारियों लेखाकारों की समस्याओं एवं उनके समाधान हेतु विचार-विमर्श करने, जिलाध्यक्ष प्रा...

बाडमेर, 30 नवम्बर। जिलेभर में कार्यरत समस्त लेखाधिकारियों लेखाकारों की समस्याओं एवं उनके समाधान हेतु विचार-विमर्श करने, जिलाध्यक्ष प्रान्तीय प्रतिनिधि के पद पर चुनाव करने, सदस्यता अभियान, सातवें वेतन आयोग को शीघ्र लागू करने इत्यादि मुद्दों पर सोमवार 5 दिसंबर को एक बैठक का आयोजन जिला कोष कार्यालय, बाड़मेर में शाम छः बजे रखा गया है। यह जानकारी महिपालसिंह, महामन्त्री ने देते हुए जिले में कार्यरत राज्य सरकार के समस्त लेखाकार्मिकों को इस बैठक में सम्मिलित होने की अपील की है, जिसमें छठे वेतनमाल की वेतन विसंगतियों को दूर करने हेतु संघर्ष की नीति निर्धारित की जावेगी। गोरधनराम सोनी सहा.लेखाधिकारी, कोष कार्यालय, बाड़मेर के पास वर्ष 2016-17 हेतु सदस्यता शुल्क जमा कर रसीद प्राप्त कर सकते है।
शंकरलाल सोनी, उपकोषाधिकारी, रामसर ने बताया कि सातवें वेतन आयोग को हरियाणा सरकार के अनुरूप राज्य कार्मिकों अधिकारियों को एक जनवरी 2016 से नकद भुगतान राज्य कार्मिकों को दिये जाने हेतु संघर्ष की रूप रेखा बैठक में तय की जाएगी।
चन्दनसिंह परमार पूर्ण जिलामन्त्री ने यह भी बताया कि इस बैठक में वरिष्ठ लेखाधिकारिगण (सेवानिवृत) को भी विचार विमर्श हेतु सादर आमन्त्रित किया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं