Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

शहीद प्रेमसिंह ने देश का नाम रोशन कियाःवसुन्धरा राजे

मुख्यमंत्री ने शहीद प्रेमसिंह को अर्पित किए श्रद्वासुमन बाड़मेर,05 दिसंबर। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने सोमवार को बाड़मेर जिल...

मुख्यमंत्री ने शहीद प्रेमसिंह को अर्पित किए श्रद्वासुमन
बाड़मेर,05 दिसंबर। मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने सोमवार को बाड़मेर जिले के शहर गांव पहुंचकर शहीद प्रेमसिंह को श्रद्वासुमन अर्पित किए। उन्होंने शहीद के परिजनों को राज्य सरकार की ओर से हरसंभव मदद दिलाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि शहीद प्रेमसिंह ने शहादत देकर गांव एवं परिवार ही नहीं बल्कि देश का नाम रोशन किया है।

मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे ने सोमवार को शहर गांव में जम्मू कश्मीर में शहीद हुए प्रेमसिंह की तस्वीर पर पुष्प अर्पित किए। इसके उपरांत उन्होंने शहीद के पिता कुंभाराम एवं अन्य परिजनों से मिलकर उनका ढाढस बंधाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि अपने परिजनों को खोना किसी परिवार के लिए बेहद दुखःद है, लेकिन प्रेमसिंह ने देश के लिए शहादत देकर परिवार, गांव का ही नहीं बल्कि देश का नाम रोशन किया है। इस दौरान ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री श्रीमती वसुन्धरा राजे से अनुरोध किया कि ग्राम पंचायत का नाम शहीद प्रेमसिंह के नाम पर रखने के साथ शहीद स्मारक बनाया जाए। उन्होंने शहीद के परिवार को भी हरसंभव मदद कराने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री श्रीमती राजे ने राज्य सरकार की ओर से शहीद के परिजनों को हरसंभव मदद करने का भरोसा दिलाया।

मुख्यमंत्री श्रीमती राजे ने शहीद की पत्नी श्रीमती रैना एवं माता श्रीमती पेम्पोदेवी समेत अन्य परिजनों से मिलकर उनको सांत्वना दी। उन्होंने कहा कि शहीद की शहादत पर पूरे देश को गर्व है। उन्होंने जिला कलक्टर सुधीर शर्मा को शहीद स्मारक के लिए जमीन उपलब्ध कराने के संबंध कार्यवाही करने के निर्देश दिए।
इस अवसर पर ग्रामीण विकास एवं पंचायतीराज मंत्री सुरेन्द्र गोयल, बाड़मेर-जैसलमेर सांसद कर्नल सोनाराम चौधरी, बायतू विधायक कैलाश चौधरी, सिवाना विधायक हमीरसिंह भायल, यूआईटी चैयरमैन डा.प्रियंका चौधरी, पूर्व विधायक कानसिंह कोटड़ी, जिला कलक्टर सुधीर शर्मा, पुलिस अधीक्षक डा.गगनदीप सिंगला, मुख्य कार्यकारी अधिकारी एम.एल.नेहरा समेत विभिन्न जन प्रतिनिधि एवं अधिकारीगण उपस्थित रहे।

कोई टिप्पणी नहीं