Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बालोतरा। हाईवे पर टेंकर पलटा, तेल लूटने वालों की मची होड़

रिपोर्टर @ सवाई सैन बाड़मेर/बालोतरा/पचपदरा। कस्बे से गुजरने वाले मेगा हाईवे पर तेल के दोनों टेंकर आपस में एक दूसरे को ओवर टेक करते समय...

रिपोर्टर @ सवाई सैन

बाड़मेर/बालोतरा/पचपदरा। कस्बे से गुजरने वाले मेगा हाईवे पर तेल के दोनों टेंकर आपस में एक दूसरे को ओवर टेक करते समय भिड़ गए। जिससे एक टैंकर पलट गया इस टैंकर में भरा हुआ सारा तेल सड़क के किनारे जमीन पर फ़ैल गया।
प्राप्त जानकारी अनुसार पचपदरा बालोतरा रोड़ के महादेव होटल के पास निर्माणाधीन बाईपास के पास ओवर टेक के दौरान टेंकर एक दुसरे टेंकर से टकराया इससे एक टेंकर में भरे तेल का टैंक फट गया और टेंकर पलटी खा गया। तेल के दोनों टैंकर गुजरात की और से पंजाब की तरफ जा रहे थे। इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ हैं इस घटना के बाद सड़क किनारे फैले तेल को लूटने के लिये आसपास के ग्रामीणों में होड़ मच गई। जिसके हाथ जो बर्तन लगा उस में तेल भरकर ले जाने लगे घटना स्थल पद तेल लूटने के लिए  ग्रामीणों की भीड़ उमड़ पड़ी। यह हादसा सोमवार की अलसुबह 4:00 बजे हुआ हैं ड्राइवर से पूछने पर उसने कोई जवाब नहीं दिया, ड्राइवर घबराया हुआ लग रहा था। फिलहाल मौके पर पहुंची पचपदरा पुलिस मामले की जांच कर रही है। सूचना के बाद दोनों टैंकरो को हटाने के लिये मोके पर प्रशासनिक अधिकारी पहुँच चुके हैं।बालोतरा उपखंड अधिकारी प्रभातिलाल जाट, कल्याणपुर नायब तहसीलदार सुरेन्द्र कुमार, बालोतरा थानाधिकारी पुष्पेन्द्र वर्मा, पचपदरा थाना एसआई बृजमोहन मीणा ,पचपदरा पटवारी विरेन्द्रसिह  दोनो टैंकरो को हाईवे से हटाने मे लगे है।

कोई टिप्पणी नहीं