Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर के डॉक्टरों ने किया कमाल, महिला के पेट से 17 किलो की गांठ निकाली

@ मगाराम माली बाड़मेर। शहर के सागर हॉस्पिटल में एक महिला के पेट से 17 किलो की गांठ निकाली। इस कार्य में डॉक्टर किरण खत्री और डॉ रतना...

@ मगाराम माली

बाड़मेर। शहर के सागर हॉस्पिटल में एक महिला के पेट से 17 किलो की गांठ निकाली। इस कार्य में डॉक्टर किरण खत्री और डॉ रतनाराम चौधरी ने अपनी टीम के साथ एक सफल ऑपरेशन आज शनिवार को किया गया। सागर हॉस्पिटल में शनिवार दोपहर को शहर के बलदेव नगर निवासी 50 वर्षीय महिला तेज कंवर के पेट से 17 किलो की गांठ को ऑपरेशन के माध्यम से सफलतापूर्वक निकाला गया। डॉक्टर खत्री व चौधरी और उनकी टीम ने यह इस तरह का पहला ऑपरेशन सागर हॉस्पिटल में किया गया।
पहली बार ज्यादा ब्लेडिंग फिर भी ऑपरेशन सफल

कहते हैं ना डॉक्टर तो भगवान का रुप होते हैं, डॉक्टर चाहे तो क्या नहीं कर सकते। ऊन्होने एक नया जीवन दे दिया यह बाड़मेर में पहली बार ऑपरेशन किया गया है।
डॉक्टर किरण खत्री को विष्णु कॉलोनी में लगाया गया है। यही डॉ राजकीय चिकित्सालय में होते तो इस मरीज को सरकारी सुविधाएं मिल जाती है। डॉ किरण खत्री स्त्री रोग विषज्ञय है विष्णु कॉलोनी में ऑपरेशन थिएटर की सुविधा उपलब्ध नहीं है, फिर भी डॉ किरण खत्री व रतनलाल चौधरी और उनकी टीम द्वारा इस ऑपरेशन को सफलतापूर्वक करके महिला को नया जीवनदान दिया हैं।

कोई टिप्पणी नहीं