Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी को मजबूत बनायेंःमलिक

@ इंद्र बारूपाल बाड़मेर। बहुजन समाज पार्टी की बैठक मुख्य अतिथि जोन प्रभारी रईस अहमद मलिक की अध्यक्षता में नेहरुनगर कार्यालय में आयोजित ...

@ इंद्र बारूपाल

बाड़मेर। बहुजन समाज पार्टी की बैठक मुख्य अतिथि जोन प्रभारी रईस अहमद मलिक की अध्यक्षता में नेहरुनगर कार्यालय में आयोजित हुई। बैठक में उन्होंने कहा कि 2018 में बसपा अपने दम पर राजस्थान में सत्ता में आयेगी। जनता भाजपा व काग्रेस के शासन काल से परेशान है, अब जनता को तीसरे विकल्प के रुप में बसपा ही नजर आ रही है। यूपी में इस बार वापिस सत्ता में काबिज हो रहे है। इसलिए सभी पार्टीयों में बौहखलाट हैै।
मायवती पांचवी बार सबसे बड़े सुबे उतरप्रदेश की सत्ता संभालने वाली है। उन्होंने कहा कि सभी कार्यकर्ता एकजुट होकर पार्टी को गांव-गांव ढाणी-ढाणी बूध स्तर तक पहुंचाये। जोन प्रभारी राजीव विश्नोई ने कहा कि नोटबंदी ने देश को 50 साल पिछे धकेल दिया है। मोदी ने गरीबों को लाइन में खड़ा कर दिया है। कांग्रेस व भाजपा एक ही सिक्के के दो पहलु है। 15 जनवरी को मायावती के जन्मदिवस पर रामलीला मैदान जयपुर में विशाल रैली का आयोजन होगा, जिसमें सभी कार्यकर्ताओं से रैली में भाग लेने का आहवान किया। जिला प्रभारी चैनाराम ने बाबा साहेब की 22 प्रतिज्ञाओं को अपने जीवन में लागू करने की नसीयत दी। वहीं खेमाराम बजृवाल ने संगठन को मजबूत करने पर जोर दिया। जिलाध्यक्ष नाराणाराम गर्ग ने सभी का आभार प्रकट किया। इस दौरान मुख्य अतिथि जोन प्रभारी रईस अहमद मलिक, राजीव विश्नोई, चैनाराम परिहार, मौहब्बत खान, मुबारक मगलिया, बाबुराम बोचिया, भारमल गुर्जर, पांचराज, जोगराजसिंह, प्रेमसिंह, भंवराराम कोडेचा, जोगाराम मंगल, धनराज कटारिया, भरत कुमार, खेमाराम बृजवाल सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहें।

कोई टिप्पणी नहीं