Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

उच्च शिक्षा से जुड़कर समाज का नाम रोशन करें-अली

@ जसवंत गौड़ बाड़मेर 20 जनवरी। जिले के  बामणोर, अलटी, जालीखेड़ा, लाखेटाली में उर्दू एकेडमी के अध्यक्ष राज्यमंत्री के स्वागत समारोह आयोजित...

@ जसवंत गौड़

बाड़मेर 20 जनवरी। जिले के बामणोर, अलटी, जालीखेड़ा, लाखेटाली में उर्दू एकेडमी के अध्यक्ष राज्यमंत्री के स्वागत समारोह आयोजित हुआ। बामणोर कार्यक्रम की सभा में लोगो का भारी हुजुम उमड़ पडा।
सभा को संबोधित करते हुए उर्दू एकेडमी के अध्यक्ष अली ने कहा कि ईनी तालिम के साथ साथ अपने बच्चों को दुनियावी तालिम दिलाना बहुत जरूरी हैं। आज के इस दौर मेें तकनीकी युग में कम्प्यूटर शिक्षा का बहुत महत्व हैं, अपने बच्चो को उच्च शिक्षा दिलाकर देश की तरक्की में भागीदार बने और अपने समाज का नाम रोशन करे। हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का एक ही सपना है देश का विकास, उस सपने को साकार करने के लिए हमे उनका एक जुटता का सहयोग करना होगा।
इस मौके पर जिलानी जमात के चीफ खलीफ हाजी सखी मोहम्मद ने कहा कि तमाम जिलानी तमात मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे का धन्यवाद व्याप्त करती है कि हमारे हर दुख सुख में काम आने वाले अशरफ अली को जो जिम्मेदारी सौपी गई है उसके लिए मुख्यमंत्री का आभार प्रकट किया। इस मौके पर अल्पसंख्यक मोर्चे के जिलाध्यक्ष नाथु खां समेजा, उपाध्यक्ष शोकत खान, जिलामंत्री शरीफ छछर, अली खान, हज कमेटी मेम्बर, मण्डल अध्यक्ष इस्माल, खलीफा अली खान, खलीफा सिद्धिक मंगलिया, खलीफा हाजी सरादीन, खलीफा उमर मुलाणी, खुडाला सरपंच नारायणसिंह, मण्डल अध्ष्क्ष रमजान खान समा, खलीफा दरिया खान झडपा, खलीफा अली खान सहित कई लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं