Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर। पालिका बाजार हुआ अतिक्रमण मुक्त, दूसरे दिन भी चला अभियान

@ चंदन सिंह भाटी बाड़मेर। शहर को अतिक्रमणमुक्त करने को लेकर दूसरे चरण में अतिक्रमण हटाओ अभियान आज शनिवार को दूसरे दिन जारी रहा। आयुक्त...

@ चंदन सिंह भाटी

बाड़मेर। शहर को अतिक्रमणमुक्त करने को लेकर दूसरे चरण में अतिक्रमण हटाओ अभियान आज शनिवार को दूसरे दिन जारी रहा। आयुक्त श्रवण विश्नोई की मौजूदगी में पालिका बाज़ार अतिक्रमणमुक्त को बड़ी तादाद में होर्डिंग्स बोर्ड जब्त किए।
इस अवसर पर यातायात प्रबन्ध समिति सदस्य चन्दन सिंह भाटी ग्रुप फॉर पीपल पार्षद नरेश देव सारण, सुरतान सिंह रेडाना, चन्द्रवीर खत्री, नरेश जैन सहित कनिष्ट अभियंता सर्किल इंस्पेक्टर सहित कार्मिक मौजूद रहे। दूकानदारो ने शाहयोग करते हुए अपने अतिक्रमण तत्काल प्रभाव से हटाए।  पालिका बाजार के पार्किंग स्थल को कल अतिक्रमण मुक्त कराने के बाद शनिवार को प्रथम तल और द्वितीय तल को अतिक्रमण मुक्त कराया गया। पूरी कार्यवाही के दौरान आयुक्त मौके पर मौजूद रहे।
आयुक्त ने बताया कि अतिक्रमण हटाने का कार्य जारी रहेगा। वेंडिंग जॉन के बोर्ड लगते ही मुख्य मार्ग का अहिंसा सर्किल से पिपली चोक तक अतिक्रमण हटाया जाएगा। साथ ही पक्के अतिक्रमन हटाने और सीज करने की कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने बताया कि यातायात प्रबन्ध कमिटी के निर्णयानुसार शहर में अतिक्रमण हटाने की प्रभावी कार्यवाही अमल में लायी जायेगी। साथ ही फ़ूड स्ट्रीट को विकसित करने का कार्य जारी हैं। पालिका बाज़ार के बाहर मॉडर्न यूरिनल का कार्य आरम्भ हो गया, शहर में दस् यूरिनल और सुलभ काम्प्लेक्स का कार्य शीघ्र शुरू किया जायेगा।

कोई टिप्पणी नहीं