Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सेतराऊ के बाड़मेर लौटने पर स्वागत समारोह का आयेाजन

युवा ही देश के कर्णधार:तातेड़ बाड़मेर 27 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेत्तृव द्वारा भाजपा प्रदेश कार्यकारणी सदस्य मनोनित किये जा...

युवा ही देश के कर्णधार:तातेड़
बाड़मेर 27 जनवरी। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश नेत्तृव द्वारा भाजपा प्रदेश कार्यकारणी सदस्य मनोनित किये जाने के बाद जयुपर से बाड़मेर लौटने पर विभिन्न संगठनो ओर भाजपा कार्यकर्ताओ द्वारा जितेन्द्रसिंह सेतराऊ का स्वागत समारोह का आयोजन स्थानीय सरदारपुरा में रखा गया।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए शिक्षाविद् एवं वरिश्ठ परामर्शदाता मिशन नया बाड़मेर जैसलमेर डाॅ बीडी तातेड़ ने कहा कि युवा चेहरो को भाजपा प्रदेश कमान ने मौका दिया है इसके लिए बाड़मेर के युवा भाजपा प्रदेशाध्यक्ष का आभार व्यक्त करता है। उन्होने कहा कि युवा ही कुछ बदलने का मादा रखता है मुझे विष्वास है वो इस पद के अनुरूप इस जिम्मेदारी पर खरा उतरेंगे।
भाजपा जिला महामंत्री कैलाश कोटड़िया ने कहा कि भाजपा का प्रयास है कि ऐसे युवाओं को आगे लाया जाये जो कुछ कर गुजरने की ललक रखते है। उन्होने कहा कि इसी कडी में प्रदेश स्तर पर सेतराऊ को मौका दिया है,उसके लिए बधाई। वरिष्ठ एडवोकेट जेठमल जैन, शिक्षाविद् टीकमदास सुखपाल, संजय रामावत, आदिल भाई, महेश पनपालिया,प्रितम जैन भाजपा के वरिष्ठ नेता रतनलाल बोहरा, शंकरलाल गोली,सेवानिवृत डीप्टी कामानेण्ड कल्याणसिंह राठौड़ सहित कई वक्ताओं ने सम्बोधित किया।
स्वागत समारोह को सम्बोधित करते हुए जितेन्द्रसिंह सेतराऊ ने कहा कि प्रदेश ने जो मुझे पर भरोसा किया है उस पर खरा उतरने की कोशीश करूगा। उन्होने कहा कि भाजपा की रिति नितियो का पालन करते हुए प्रदेश की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाने ओर युवाओ को भाजपा में जोडने का प्रयास करूगा। उन्होने कहा कि प्रदेष की सरकार की ओर से चलाई जा रही योजनाओं का लाभ आमजन तक पहुंचे इसके लिए योजनाओं का कार्यकर्ताओं के माध्यम से आमजन तक पहुंचाने का प्रयास करूगा। इस अवसर जितेन्द्रसिंह सेतराऊ का मिशन नया बाड़मेर-जैसलमेर, रंगधारा संस्थान, धारा संस्थान, अन्तर प्रान्तीय कुमार साहित्य परिषद्, महिला मण्डल आगौर, तिरूपति क्रिएशन, चौपाल संस्थान सहित कई संस्थाओं के साथ साथ भाजपा के कई जिला स्तरीय पदाधिकारियों ओर कार्यकर्ताओं ने माल्यापर्ण कर स्वागत किया। इस अवसर पर आनन्द पुरोहित, रमेश सिंह ईन्दा, रूपसिंह, धनसिंह, संजय बोथरा, साले मौहम्मद, दिलिपसिंह, आसकरणसिंह, गौरव अवस्थी, भुवनेश शर्मा सहित भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं