Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जालोर। रामसीन के यूवाओं ने लिया संकल्प बने प्रेरणा

रिपोर्टर @ दिलीप सोलंकी जालोर/रामसीन। आज की बढ़ती आधुनिकता के साथ हर तरफ बदलाव को हम महसूस कर सकते हैं आज के नौजवान खूद कि जिन्दगी ...

रिपोर्टर @ दिलीप सोलंकी

जालोर/रामसीन। आज की बढ़ती आधुनिकता के साथ हर तरफ बदलाव को हम महसूस कर सकते हैं आज के नौजवान खूद कि जिन्दगी में फोन व शोसियल साइटो पर अपना समय बीताते हैं नये साल के पर्व के बहाने पार्टियों और जश्न के नाम पर हजारों रूपये खर्च करते हैं लेकीन रामसीन के यूवाओ ने नये साल के पर्व पर गरीब व अस्हाय लोगों के लिए अपनी पोकेटमनी से कंबल,बर्तन और मीठाई बाँट कर गरीबों के चहेरे पर मुस्कान देने का काम किया है इन युवाओं ने देर रात तक गरीबों के खुले आशियानो तक पहूच कर उनके दर्द कोई समझकर उनकी वास्तविकता को देखकर सहायता की । इन यूवाओ का काम देखकर ग्रामीणों ने भी इनकी प्रशंसा की हैं। गाँव के नरेंद्रसिह, दिलीप सोलंकी, धिरज मालवीय, राजू प्रजापत, हरीश देवासी, सीकन्दर प्रजापत, मीलन रावल, राजू सिंधल, भैरूसिह, समैत ग्रुप के सभी सदस्य साथ थे।

गर्व होता है जब यूवा ऐसे काम करते हैं -
कस्बे के ग्रामीणों व व्यापार मंडल  के अध्यक्ष श्याम अग्रवाल ने बताया की जब गाँव के यूवा और बच्चों ने मीलकर ऐसा काम देखा तो हर किसी को सोचने पर मजबूर कर दिया क्योंकि आज कल कम लोग ही होते हैं जो ऐसे कामों पर अपना समय बीताते हैं। आगे भी यथाशक्ती सहायता करेंगे और इनके कार्यों की सराहना करते हैं हम।
अब मेडिकल सहायता के लिए करेंगे काम
यूवाओ की टीम ने बताया की आगे हम गरीब लोगों तक मार्केट में मिलने वाली मंहगी दवाओं के लिए काम करेंगे और डाक्टरो की सहायता से कार्य करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं