Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

राजस्व राज्यमंत्री चौधरी आज विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे

बाड़मेर, 12 जनवरी। राजस्व राज्य मंत्री अमराराम चौधरी शुक्रवार से बाड़मेर जिले के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में...

बाड़मेर, 12 जनवरी। राजस्व राज्य मंत्री अमराराम चौधरी शुक्रवार से बाड़मेर जिले के तीन दिवसीय दौरे पर रहेंगे। इस दौरान विभिन्न कार्यक्रमों में शामिल होंगे।
जिला कलक्टर सुधीर शर्मा ने बताया कि राजस्व राज्य मंत्री अमराराम चौधरी 13 जनवरी को प्रातः 10.50 बजे खटटू एवं प्रातः 11.05 बजे बालोतरा पंचायत समिति की चांदेसरा ग्राम पंचायत मुख्यालय पर पंडित दीनदयाल उपाध्याय जन कल्याण पंचायत शिविर का अवलोकन करेंगे।
इसी दिन जिला परिषद सभागार में आयोजित जिला परिषद की साधारण सभा की बैठक में शामिल होंगे। इसके उपरांत शाम 4 बजे बालोतरा के लिए प्रस्थान कर शाम 6 बजे पचपदरा में राजस्व विभाग की खेलकूद प्रतियोगिता के समापन समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में शामिल होंगे। रात्रि विश्राम बालोतरा में करेंगे। जिला कलक्टर ने बताया कि राजस्व राज्यमंत्री अमराराम चौधरी 14 जनवरी को बालोतरा में स्थानीय कार्यक्रमों में शामिल होने के साथ जन सुनवाई करेंगे। इसी दिन रात्रि विश्राम बालोतरा में करने के बाद दूसरे दिन 15 जनवरी को प्रातः 10 बजे राजकीय नाहटा चिकित्सालय,बालोतरा में सामुदायिक भवन के शिलान्यास समारोह में शामिल होंगे। इसी दिन दोपहर 1 बजे वे जयपुर के लिए प्रस्थान करेंगे।

कोई टिप्पणी नहीं