Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

सच थोड़ा कड़वा होता है, राजनीति में न जाने क्या क्या समझौते होते हैं

@ रोहित शर्मा धौलपुर। अब कल कोई यह पूछे कि जिस पूर्व विधायक बीएल कुशवाह को आजीवन कारावास की सजा हुई थी, और उसे सेवर जेल भेज दिया गया ...

@ रोहित शर्मा

धौलपुर। अब कल कोई यह पूछे कि जिस पूर्व विधायक बीएल कुशवाह को आजीवन कारावास की सजा हुई थी, और उसे सेवर जेल भेज दिया गया था, उसे वापस धौलपुर जिला कारागार में क्यों लाया गया है?
इस प्रकार की अटकलें तेज हुई है कि धौलपुर विधानसभा के उपचुनाव में बीजेपी को जिताने के लिए केवल बीएल कुशवाह से ही समझौता किया जा रहा है।इस आशय की सूचनाएं है कि बीएल कुशवाह की पत्नी को भाजपा में शामिल कर उन्हें प्रत्याशी बनाया जाएगा। साथ ही यह भी समझौता हुआ है कि चुनाव जीतने के बाद उन्हें राज्यमंत्री का दर्जा दिया जाएगा। जब इतनी बात हो गई है यह भी जान लें 2017 में ही बी एल कुशवाह सलमान खान की तरह न्यायलय से बरी होकर जेल से बाहर आ जायेंगे। सारे समाचार अटकलों के हैं जिन्हें कोई न तो छाप सकता है और न कोई लिख सकता है। यह भी सही बात है धोलपुर विधानसभा का उपचुनाव यदि भाजपा हारती है तो प्रदेश में नेतृत्व परिवर्तन भी सामने आ सकता है, जिसे कोई नहीं चाहता है। खासतौर पर भाजपा के शीर्षस्थ पदाधिकारी और सत्ता के प्रमुख दावेदार।

कोई टिप्पणी नहीं