Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

प्रधान द्वारा केशियर को बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया

रिपोर्टर @ रोहित शर्मा धौलपुर। जिले की सेपऊ पंचायत समिति के प्रधान मिनेंद्र कुमार द्वारा अपने कैशियर को बंधक बनाकर मारपीट कर घायल करने...

रिपोर्टर @ रोहित शर्मा

धौलपुर। जिले की सेपऊ पंचायत समिति के प्रधान मिनेंद्र कुमार द्वारा अपने कैशियर को बंधक बनाकर मारपीट कर घायल करने का मामला सामने आया है। पीडि़त कैशियर ने आरोपी प्रधान के खिलाफ सैंपऊ थाना पुलिस में मामला दर्ज कराया है।
सैंपऊ पंचायत समिति में कार्यरत पीडि़त कैशियर अनुराग ने बताया कि पंचायत समिति के प्रधान मिनेंद्र कुमार चेक पर पिछले लंबे समय से कमीशन की मांग कर रहे थे। पीडि़त ने छोटी नौकरी का हवाला देकर मना कर दिया लेकिन, प्रधान आए दिन कमीशन का दबाव बनाने लगा। आक्रोशित प्रधान ने कैशियर बंधक बनाकर पंचायत समिति के कमरे में बन्द कर दिया। कैशियर का कहना है कि उसके बाद डंडों और लात-घूंसों से बेरहमी से पिटाई की गई। बुधवार सुबह जब विकास अधिकारी कार्यालय पहुंचे तो उन्होंने कैशियर को प्रधान के चंगुल से मुक्त कराया। इसके बाद पीडि़त कैशियर ने सैंपऊ थाने पहुंच कर पुलिस को घटना से अवगत कराया। मामले में पुलिस ने तुरंत कार्रवाई कर पंचायत समिति पहुंच कर प्रधान की तलाश की लेकिन, प्रधान कार्यालय से फरार हो गया है। फिलहाल पुलिस ने पीडि़त कैशियर का मेडिकल कराकर आरोपी प्रधान के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कोई टिप्पणी नहीं