Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धौलपुर। एन.एस.यू आई ने राज्य सरकार की प्रदर्शनी पर जताया विरोध

@ रोहित शर्मा धौलपुर। जिले मे आज एन एस यू आई के पदाधिकारियों ने जिला अध्यक्ष संदीप कंसाना के नेतृत्व में वसुंधरा सरकार का काली पट्टी ...

@ रोहित शर्मा

धौलपुर। जिले मे आज एन एस यू आई के पदाधिकारियों ने जिला अध्यक्ष संदीप कंसाना के नेतृत्व में वसुंधरा सरकार का काली पट्टी बांधकर विरोध प्रदर्शन किया।
इस दोरान सन्दीप कषाना ने कार्यकर्ताओ को सबोंधित करते हुऐ कहा कि धौलपुर को गड्ढे में रहने दो कहने वाली मुख्यमंत्री अब धौलपुर में सभा कर विकास कार्यों के नाम पर जश्न मना रही है जिसका एन.एस.यु आई.पूर्ण रूप से विरोध करती है एक ओर तो प्रदेश में नोट बंदी के कारण मंदी का आलम है वहीं दूसरी ओर राज्य सरकार जश्न एवं प्रदर्शनी के नाम पर करोड़ों रुपए बर्बाद कर रही है धौलपुर मुख्यमंत्री का गृह जिला होने के बाबजूद विकास के नाम पर कोई कार्य नहीं हुआ। 3 साल में मुख्यमंत्री ने केवल अपने महल की चारदीवारी को ऊंचा बनवाने का कार्य किया है। धौलपुर के सभी महाविद्यालय लंबे समय से व्याख्याताओं की कमी से जूझ रहे हैं जिससे छात्र छात्राओं का भविष्य अंधकार में है। मुख्यमंत्री ने सत्ता में आने से पूर्व 15 लाख नौकरियां देने का वादा युवा शक्ति से किया था किंतु वह केवल चुनावी ढकोसला साबित हुआ। 3 साल बाद भी स्थिति जस की तस है। महिला मुख्यमंत्री होने के बावजूद महिला अत्याचारों में वृद्धि शर्मनाक है, प्रदेश की जनता आज कुराज से पीड़ित है। पता नहीं मुख्यमंत्री कौन से विकास कार्यों की प्रदर्शनी लगाने जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं