Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाड़मेर। अतिरिक्त जिला कलक्टर बिश्नोई ने खारची मे लगाई रात्रि चौपाल

राजकीय कार्यालयों सहित विद्यालयों के भूमि आवंटन प्रस्ताव भेजने के निर्देश बाड़मेर, 19 जनवरी। अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी. बिश्नोई ने बुधव...

राजकीय कार्यालयों सहित विद्यालयों के भूमि आवंटन प्रस्ताव भेजने के निर्देश
बाड़मेर, 19 जनवरी। अतिरिक्त जिला कलक्टर ओ.पी. बिश्नोई ने बुधवार को गडरारोड तहसील के खारची ग्राम पंचायत मुख्यालय पर रात्रि चौपाल की। इस दौरान उन्होने ग्रामीणों द्वारा प्रस्तुत विभिन्न जन समस्याओं की सुनवाई कर संबंधित अधिकारियों को समस्याओं के शीध्र निराकरण के निर्देश दिए।
खारची ग्राम पंचायत मुख्यालय पर आयोजित रात्रि चौपाल एवं जन सुनवाई के दौरान उन्होने जल वितरण व्यवस्था पर असन्तोष व्यक्त करते हुए जल स्त्रोत उपलब्ध होने के बावजूद पेयजल की समुचित आपूर्ति नहीं होने पर नाराजगी जताई तथा जलदाय विभाग के अधीक्षण अधिशाषी अभियन्ता को प्रभावी मॉनिटरिंग कर सुचारू जलापूर्ति सुनिश्चित कराने के निर्देश दिए। इसी प्रकार उन्होने पानी की पाईप लाईन से अभियान चलाकर अवैध जल कनेक्शन हटाने के निर्देश दिए। रात्रि चौपाल के दौरान उन्होने गोरडिया-खारची में लॉ वाल्टेज की शिकायत पर डिस्कॉम के अधिशाषी अभियन्ता को परीक्षण करवाकर विद्युत लाईन को दुरस्त कराने के निर्देश दिए। उन्होने खारची-मोसरी में ढीले तारों एवं क्षतिग्रस्त खम्बों की शीघ्र मरम्मत कराने को कहा।
उन्होने अधिशाषी अभियन्ता सा0नि0वि0 को खारची से कुम्हारों की ढाणी क्षतिग्रस्त सडक के पेचवर्क का कार्य 20 दिन में कराने के निर्देश दिया। साथ ही उन्होने ग्रेफ द्वारा बनाई जा रही हरसाणी से देताणी सडक का कार्य शीध्र पूर्ण करने के निर्देश दिए। उन्होने पशुपालन विभाग के अधिकारियों को सर्दी के मद्देनजर पशु चिकित्सालयों में पर्याप्त दवाईयों का स्टॉक रखने के निर्देश दिए। अतिरिक्त जिला कलक्टर बिश्नोई ने जिन राजकीय कार्यालयों, स्वास्थ्य केन्द्रों तथा विद्यालयों को भूमि आवंटित नहीं है उनके भूमि आवंटन प्रस्ताव अवलिम्ब भेजने के अधिकारियों को निर्देश दिए।

कोई टिप्पणी नहीं