Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जालोर। अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक ने आमजन की समस्याएं सुनी,क्राइम रोकने जनता को दिए टिप्स

@ सुमेर रांगी पोषाणा जालोर/सायला। अतिरिक्त  पुलिस अधीक्षक पी डी धान्या ने पोषाणा ग्राम में जन सुनवाई के दौरान कहा की जिले की समस्याओं ...

@ सुमेर रांगी पोषाणा

जालोर/सायला। अतिरिक्त  पुलिस अधीक्षक पी डी धान्या ने पोषाणा ग्राम में जन सुनवाई के दौरान कहा की जिले की समस्याओं को प्राथमिकता से दूर करने का प्रयास किया जाएगा। धान्या गुरूवार शाम उपखंड के पोषाणा ग्राम में आयोजित जन सुनवाई की बैठक में जनता द्वारा उठाए मुद्दों के बारे में बेाल रहे थे। बैठक में कस्बे के विभिन्न सामाजिक, राजनैतिक व धार्मिक संगठनों के प्रतिनिधियों ने कस्बे की समस्याओं के बारे मे बताया व इसे दूर करने का सुझाव दिया।
बैठक में ग्राम के प्रबुद्ध लोगो ने कस्बे में असामाजिक तत्वों पर सख्ती से अंकुश लगाने, बाहर से आने वाले लोगो की पहचान थाने में इंद्राज करने, शराब की अवैध ब्रिक्री पर रोक लगाने, पार्क, चौराहों व बाजारों में पुलिस की माकूल व्यवस्था करने का सुझाव दिया। बैठक में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक  ने कहा कि आमजन के सहयोग के माध्यम से भी जिले वासियों की समस्या को दूर करने का प्रयास किया जाएगा। इस अवसर पर थानाधिकारी अरविन्द पुरोहित सुनीलकुमार बिट कांस्टेबल दिनेश कुमार किशनलाल एएसआई भगवानाराम सहित कई अधिकारी उपस्थित थे। ग्रामीणों ने बताया की कस्बे में तुरंत मे किए गए निर्णयों की पालना नहीं करने से समस्याओं का निस्तारण नहीं हो पा रहा है। इस पर धान्या ने थानाधिकारी को आवश्यक कार्रवाई करने के निर्देश प्रदान किए।  जनसुनवाई मे बैठक मे ग्रामीणों ने यातायात सहित विभिन्न समस्याओ से अवगत करवाया। थानाधिकारी अरविन्द कुमार ने स्थानीय जनप्रतिनिधियों व व्यापारियों को पुलिस प्रशासन का सहयोग करने की बात कही।
इस दौरान सरपंच प्रबत सिंह पटवारी पोषाणा ग्राम सेवक  वार्डपंच गण प्रेरक सहित गांव के दर्जनों महिलाये तथा पुरुष उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं