Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु। फूटी पाईप लाईन से पानी को लेकर गौड़ ने दी जलदाय विभाग के जिम्मेदारों को हिदायत

@ सरूपाराम प्रजापत बाड़मेर/बायतु/हीरा की ढाणी। पीएचईडी हीरा की ढाणी मे 8 का स्टाफ है पर 4 कार्मिक अनुउपस्थित मिले। वही पाईप लाईन फूटी ह...

@ सरूपाराम प्रजापत

बाड़मेर/बायतु/हीरा की ढाणी। पीएचईडी हीरा की ढाणी मे 8 का स्टाफ है पर 4 कार्मिक अनुउपस्थित मिले। वही पाईप लाईन फूटी होने से व्यर्थ बहते पानी को लेकर हिदायत दी तथा पाईप लाईन लिकेज को ठीक करने के निर्देश दिए। गोड़ ने बताया कि आकस्मिक निरिक्षण मे जहाँ-जहाँ पर व्यवस्था मे लापरवाही मिली है उसी को लेकर उच्च अधिकारियों को शिघ्र ही अवगत करवाया जाएगा।

क्षेत्रवाशियों ने बताया कि जब -जब प्रशासन निरिक्षण करता है तो व्यवस्थाएँ राम भरोसे मिलती है पर जिम्मेदार विभाग के अधिकारी व उच्च अधिकारी लापरवाह कार्मिको पर कोई ठोस कार्रवाई नही करने से ऐसे कार्मिकों को कोई तरह का भय नहीं हैं। ऐसे मे निरिक्षण का क्या मतलब रहता है। सख्ताई बरतनै की माँग की हैं।
उण्डू-कूम्पलिया जलप्रदाय योजना की पाईप लाइन हीरा की ढाणी-सियोलो की ढाणी सड़क मार्ग के पास कई जगह टूटी फूटी हालात में होने से पानी भारी मात्रा मे व्यर्थ बह रहा था। लम्बे समय से पाईप लाईन लिकेजो को जलदाय विभाग के जिम्मेदार ठीक नही करने  पर  विभाग को इस बारे में संबंधित विभाग के जिम्मेदार को ठीक करने की हिदायत कार्यवाहक तहसीलदार गिड़ा  नृहसींहराम गोड़ ने पीएचईडी हीरा की ढाणी पहूंच शूक्रवार को दी।

कोई टिप्पणी नहीं