Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बायतु। महाविद्यालय में हुआ दूसरे दिन सुरभी कार्यक्रम

@ घमण्डाराम परिहार बाड़मेर/बायतु। राजकीय महाविधालय में साहित्यिक सांस्कृतिक व खेलकूद गतिविधियों के कार्यक्रम सुरभी का दूसरे दिन का आय...

@ घमण्डाराम परिहार
बाड़मेर/बायतु। राजकीय महाविधालय में साहित्यिक सांस्कृतिक व खेलकूद गतिविधियों के कार्यक्रम सुरभी का दूसरे दिन का आयोजन हुआ। सांस्कृतिक कार्यक्रमों में  एकल गीत,एकल नृत्य प्रतियोगिता का आयोजन हुआ। कार्यक्रम में छात्र-छात्राओं ने गीत व नृत्य के माध्यम से लोक संस्कृति व फ़िल्मी दुनिया से रूबरू करवाया। छात्राओं की म्यूजिकल  चेयर प्रतियोगिता में प्रथम मीरां,द्वितीय झमकू तथा तृतीय शान्ति रही।
इसके बाद शारीरिक दमखम को दिखाते हुए छात्रों ने कबड्डी प्रतियोगिता में भाग लिया।कबड्डी में बीए प्रथम वर्ष, द्वितीय व तृतीय वर्ष की तीन टीमों ने सहभागिता की।फ़ाइनल मैच में बीए पार्ट प्रथम व् बीए पार्ट तृतीय के बीच शानदार मैच हुआ। जिसमे बीए पार्ट तृतीय की टीम ने अपने कप्तान जगदीश के नेतृत्व में विजय हासिल की। जगमालराम को मैच का सर्वश्रेष्ठ खिलाडी घोषित किया गया।सभी कार्यक्रम व्याख्याता सोहनराज परमार  व कन्हैयालाल सारण के दिशा निर्देशन में सम्पन्न हुए। प्राचार्य डॉ. ओंकार नारायणसिंह ने प्रतियोगियों को सर्वश्रेष्ठ  प्रदर्शन पर बधाई दी।

कोई टिप्पणी नहीं