Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

धौलपुर। दुष्कर्म के एक आरोपी को भेजा जेल

@ रोहित शर्मा धौलपुर। नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में धौलपुर जिले की बसेड़ी थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिय...

@ रोहित शर्मा

धौलपुर। नाबालिग के साथ हुए सामूहिक दुष्कर्म के मामले में धौलपुर जिले की बसेड़ी थाना पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। वहीं पुलिस दूसरे आरोपी की तलाश में जुटी है। बसेड़ी थाना प्रभारी सीताराम मीणा ने बताया कि पुलिस ने रतनपुर गांव के पास मोटरसाइकि से जा रहे सामूहिक दुष्कर्म के एक आरोपी संजू (24) पुत्र रतीराम ठाकुर निवासी खेरली थाना कंचनपुर को गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार चार जनवरी को आरोपी संजू और आशाराम खेरली गांव से एक नाबालिग बालिका को मोटसाइकिल पर बिठाकर खटाना पुरा गांव के पास पार्वती के बीहड़ों में ले गए, वहां दोनों आरोपियों ने उसकी पिटाई की और उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म कर बीहड़ों में छोडक़र भाग गए थे। पुलिस ने नाबालिग का मेडिकल कराकर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने मामले के मुख्य आरोपी संजू को कल देर रात गिरफ्तार कर लिया, जिसको शनिवार कोर्ट मे पैश किया जहॉ मजिस्ट्रेट ने आरोपी को जेल भेज दिया। एक अन्य आरोपी आशाराम पुत्र महावीर ठाकुर फरार है।

कोई टिप्पणी नहीं