Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

बाटाडू। आन-बान-शान से फहराया तिरंगा

@ ओमप्रकाश मूढ़ बाड़मेर/बायतु/बाटाडू। कस्बे सहित आसपास के क्षेत्रों में गणतन्त्र दिवस गुरूवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। मुख्य स...

@ ओमप्रकाश मूढ़

बाड़मेर/बायतु/बाटाडू। कस्बे सहित आसपास के क्षेत्रों में गणतन्त्र दिवस गुरूवार को हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। मुख्य समारोह कस्बे के आदर्श विद्या मंदिर में आयोजित किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि बायतू विधायक व किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष कैलाश चौधरी ने ध्वजारोहण कर परेड का निरीक्षण किया तथा मार्च पास्ट की सलामी ली।
इस अवसर पर मुख्य अतिथि चौधरी ने सबसे पहले तिरंगे झण्डे को शत् शत् नमन करते हुए सभी लोगों को गणतन्त्र दिवस पर हार्दिक शुभकामनाएं दी तथा उज्जवल भविष्य की कामना की। उन्होने देश को आजादी दिलवाने वाले तमाम शहीदों एवं स्वतन्त्रता सैनानियों को नमन किया।
इस अवसर पर उन्होने जिले के शहीदों को याद किया तथा उन्हें श्रद्धांजलि देते हुए नमन किया।उन्होने कहा कि संविधान के निर्माताओें ने हमें बडी दिशा दी और स्वतन्त्र देश को चलाने के लिए संविधान का निर्माण किया। उसी सविधान को आज हम देशवासी गीता की तरह पूजते है। किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष चौधरी ने कहा कि राज्य सरकार ने तीन साल पूर्ण होने के फलस्वरूप ठोस काम अच्छा परिणाम के तहत राजस्थान को सशक्त मजबूत राज्य बनने कीे दिशा में जनता का पैसा जनता के लिए उचित योजनाओं में खर्च किया जा रहा है। हर व्यक्ति का विकास, हर व्यक्ति को न्याय मिले इसी क्रम में सरकार द्वारा भरपूर कोशिश की जा रही है। नोटबंदी के सरकार के फैसले को जनता द्वारा भरपूर सहयोग मिला है।
भविष्य में नोटबंदी के फैसले से भारतदेश की कार्यशील जनता को बेहद लाभ प्राप्त होगा। उन्होने कहा कि जल स्वावलम्बन योजना के तहत राजस्थान के रेगिस्तानी क्षेत्रों की पेयजल एवं सिचाई के लिए पानी की कमी को लगभग पूर्ण रूप से समाधान हेतु भरपूर प्रयास किये जा रहे है। डिजीटल राजस्थान योजना के तहत राजस्थान की जनता को सुविधा उपलब्ध कराई जा रही है।इस दौरान नन्हे-मुन्हे विभिन्न देशभक्ति गीतों की प्रस्तुति देकर सबका मन मोह लिया।इसी तरह राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में सरपंच मूली चौधरी, राजकीय बालिका माध्यमिक विद्यालय व सिंगोड़िया सरपंच हनुमानराम बेनीवाल, लुनाड़ा में सरपंच नगाराम मेघवाल,साइयों का तला में लुनाड़ा उप सरपंच मोहन मूढ, भीमड़ा में किसान मोर्चा मंडल अध्यक्ष पोकरराम सऊ व सरपंच मिनाक्षी चौधरी ने ध्वजारोहण कर परेड की सलामी ली।

कोई टिप्पणी नहीं