Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

मालवाड़ा में जालोर महोत्सव कि बैठक आयोजित कि

@ प्रकाश राठौड़ जालोर/मालवाड़ा। राजस्थान पर्यटन विभाग जिला प्रशासन जालोर एवं जालोर विकास समिति के तत्वाधान में आयोजित जालोर महोत्सव रान...

@ प्रकाश राठौड़

जालोर/मालवाड़ा। राजस्थान पर्यटन विभाग जिला प्रशासन जालोर एवं जालोर विकास समिति के तत्वाधान में आयोजित जालोर महोत्सव रानीवाड़ा में शिव सांई सेवा समिति, जागृत संस्था हुआ देवी मानाराम महाविद्यालय मालवाड़ा व राजपुरोहित सुर्याेदय सेवा संस्थान डूंगरी के सहयोग से आयोजित होने वाले महोत्सव की बैठक मुख्यालय के राजकीय बालिका विद्यालय में जालोर महोत्सव को उपखण्ड मुख्यालय पर मनाने को लेकर बैठक का आयोजन उप जिला कलेक्टर हनुमानसिंह राठौड़ के मुख्य आतिथ्य व महोत्सव समन्व्यक मुकेश कुमार खण्डेलवाल की अध्यक्षता एवं व्यवस्था प्रमुख उकसिंह परमार की उपस्थिति में किया गया।
बैठक में उप जिला कलेक्टर राठौड़ ने रानीवाड़ा में होने वाले कार्यक्रम प्रतियोगिताओं की जानकारी लेकर महोत्सव को रोचक बनाने के लिए ग्रामीणजनों एवं स्थानीय लोक कलाकारों को प्रोत्साहन मिले ऐसी प्रस्तुति देने हेतु सम्पर्क करने का सुझाव दिया। राठौड ने बच्चों हेतु नवीनतम प्रतियोगिताओं को बढावा देने की बात भी कही। रानीवाड़ा महौत्सव के समन्व्यक मुकेश कुमार खण्डेलवाल ने कहा कि 15 फरवरी व 16 फरवरी को प्रातः 8 बजे से शाम 6 बजे तक रंगारंग कार्यक्रम व विविध प्रतियोगिताओं का आयोजन होगा जिसमें सैकड़ों प्रतिभागी उत्साह से भाग लेंगे। व्यवस्था प्रभारी उकसिंह परमार ने बताया कि 15 फरवरी को झण्डारोहण से शुम्भारंभ भारत माता पूजन से कार्यक्रम का आगाज होगा। परमार के अनुसार मुख्यालय के खेल मैदान पर इस बार कई लोक कलाकारों द्वारा जीविंत प्रस्तुति से दर्शक रुबरु होंगे। विभिन्न प्रतियोगिताओं में भाग लेने हेतु प्रतिभागियों को 1 फरवरी से आवेदन पत्र का वितरण शुरु किया जायेगा। बैठक में प्रधानाचार्य अनीषा बानू व बीना श्रीवास्तव ने भी बालिकाओं की भागीदारी के साथ महोत्सव को जमाने में सहयोग की बात की। ताराचन्द भारद्वाज ने महोत्सव को ऐतिहासिक बनाने के महत्वपूर्ण सुझाव दिये। निजी विद्यालय के सुखराम विष्नोई, चेतन कुमार, मोहनलाल, रमेश चौधरी बैठक में रणछोडाराम पुरोहित, कान्तिलाल सोलंकी, वगताराम, चुन्नीलाल, सुरजपालसिंह, राकेश कुमार सहित कई लोग उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं