Page Nav

SHOW

Breaking News:

latest

जीवन में हर पल बदलाव के लिए तैयार रहिये:लाभरूचि गुरू

बाड़मेर नगर में हुआ प्रवेश,27 तक रहेगे बाड़मेर प्रवास पर बाड़मेर 23 जनवरी।  लाभरूचि गुरू ने रविवार को बाड़मेर नगर प्रवेश किया। प्रवेश स्वा...

बाड़मेर नगर में हुआ प्रवेश,27 तक रहेगे बाड़मेर प्रवास पर
बाड़मेर 23 जनवरी।  लाभरूचि गुरू ने रविवार को बाड़मेर नगर प्रवेश किया। प्रवेश स्वागत के बाद आयोजित स्वागत समारोह में धर्म सभा को सम्बोधित करते हुए लाभरूचि गुरू ने कहा कि परिर्वतन संसार का नियम है,उम्र के किसी भी पडाव में लगे की परिर्वतन का समय आ गया है तो रूकिये मत उस बदलाव के लिए तैयार रहिये, कई बार छोटा सा बदलाव भी आपके जीवन को बदल सकता है।
उन्होने कहा कि गलती इन्सान की जीवन का एक हिस्सा है,काम करेंगे तो गलतियां भी होगी, हर गलती से सिखियें ओर उसे सुधारते हुए आगे बढे। उन्होने धर्म की महता के बारे में कहा कि हर व्यक्ति का अपने धर्म की प्रति जुडाव होना चाहिये उन्होने कहा कि आराध्य आपका कोई भी भगवान,देवी-देवता हो या गुरू हो उसके प्रति आपका उस पर विश्वास अटुट होना चाहिये, आपकी अटुट श्रद्धा आपके हर कार्य को सफल करेंगी। इससे पहले जैन समाज के गणमान्य लोगो द्वारा लाभरूचि गुरू का अभिनन्दन किया गया। गुरूभक्त कैलाश हालावाला ने बताया कि गुरू जी का प्रवास 27 जनवरी तक जुना केराडू मार्ग स्थित जैन मन्दिर के पीछे धारीवाल भवन में  रहेगा। प्रवचन के दौरान अमृत जैन, गौतम बोथरा एडवोकेट, कैलाश मेहता, विमल वडेरा, घेवर सियाणी, प्रकाश तेजमालता, रतनलाल विशाला, कपिल मालू, सुरेश छाजेड, अशोक धारीवाल, सुरेश छाजेड आदि कई गुरूभक्त उपस्थित थे।

कोई टिप्पणी नहीं